उत्तराखंड : 30 मई को सभी 16674 गांवों में सेवा कार्य करेंगे भाजपा नेता

BJP news
BJP news

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 30 मई को उत्तराखंड के सभी 16674 गांवों में भाजपा कार्यकर्त्‍ता सेवा कार्य में जुटेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय से वर्चुअल माध्यम से हुई बैठक में इस कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की।

इस पोर्टल पर जारी होगा कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चों का आंकड़ा, जानें

सेवा कार्य जरुरी

भाजपा प्रदेश प्रभारी गौतम ने पार्टी विधायकों, सांसदों, प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के साथ हुई बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी ने तय किया है कि राजनीति के अवसर आते रहेंगे, लेकिन जो हमारी पहचान है, उसके माध्यम से सेवा ही संकल्प को मूर्त रूप देना होगा। इसी के तहत 30 मई को विधायक, सांसद, जिलाध्यक्ष और कार्यकर्त्‍ता प्रत्येक गांव में जाकर सेवा कार्य करेंगे।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उठाएगा कोरोना में अनाथ हुए बच्चों का दायित्व- विनीत कौशल

विपक्ष पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि आज कोरोना के दौर में विपक्षी निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। विरोधी दलों ने स्वस्थ व्यक्तियों को हास्पिटल में भर्ती कराकर देश में अफरातफरी का माहौल दिखाने की कोशिश की और भय का माहौल तैयार किया। प्रधानमंत्री ने जैसे ही आक्सीजन का आडिट करने की बात कही तो सभी गैर भाजपा शासित राज्यों ने कहा कि आक्सीजन की कोई कमी नहीं है, जिसकी वास्तविकता आज देश के सामने है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.