बीजेपी के वरिष्ठ सांसद ने उड़ाया ममता बनर्जी की चोट का मजाक, कहा- नाटक है सब

ममता बनर्जी
ममता बनर्जी

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जल्द आने वाले और ऐसे में बंगाल की राजनीति जोर पकडती जा रही है। दरअसल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को अपनी नंदीग्राम की रैली के दौरान चौटील हो गई थी। उन्होने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उन्हें घायल करने की मंशा से उन पर हमला किया था। उन्होने कहा कि चार-पांच लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की। उन्हें इन आरोपों पर राज्य में उनकी विरोधी पार्टी भाजपा ने टिप्पणी करते हुए इसे नाटक करार दिया है।

ममता बनर्जी
ममता बनर्जी

Mithun Chakraborty Join Bjp : क्या बीजेपी का CM चेहरा होंगे मिथुन

नाटक कर रही हैं ममता

बता दें बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ममता नाटक कर रही हैं। उन्हें पता है कि वह राज्य की सत्ता हारने वाली हैं। इसलिए इस तरह नाटक कर रही है। वह लोगों की सहानुभूति पाने की कोशिश कर रही है। वह कहते हैं कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हमेशा 300 पुलिसकर्मी रहते हैं। वह कहते हैं कि बंगाल क्या तालिबान है जो कोई उन पर हमला करेगा। अगर वास्तव में किसी ने ममता पर हमला किया है तो पुलिस ने उसे क्यों नहीं पकड़ा।

MahaShivratri 2021 : महाशिवरात्रि पर शिवालयों में बम-बम की गूंज | मंदिर में भक्तों की लम्बी कतारें |

सीबीआई करे मामले की जांच

बता दें कैलाश विजयवर्गीय ने इसके अलावा यह भी कहा है कि अगर सच में मुख्यमंत्री पर किसी ने हमला किया है तो इस मामले की जांच सीबीआई को करना चाहिए। मुख्यमंत्री के लिए आरोप के बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि वह इस तरह की राजनीति को अच्छी तरह से जानते हैं। वह कहते हैं कि ऐसा लगता है कि वह परेशान है। वह दूसरे नंबर के लिए लड़ रही है। इसके अलावा बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने कहा कि जिस समय लोग मुख्यमंत्री का पैर कुचल रहे थे। उस समय उनकी पुलिस क्या कर रही थी। पुलिस ने क्यों किसी को नहीं पकड़ा।

डिप्टी जेलर की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढ़ेर

अखिलेश ने किया ट्वीट

विजयवर्गीय इसके अलावा यह भी कहते हैं कि हम तो पहले से ही कह रहे थे कि बंगाल में कानून व्यवस्था की बड़ी समस्या है। ममता बनर्जी केवल नाटक कर रही हैं। बता दें उनकी इस चोट के बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करके उनको जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है। वह कहते हैं कि पश्चिम बंगााल की मुख्यमंत्री के चोटिल होने की सूचना चिंताजनक है। वह कहते हैं कि इस मामले की तत्काल उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *