बंगाल में बीजेपी नेताओं के साथ हुई हिंसा के खिलाफ पार्टी कल करेगी देशव्यापी धरना

bengal-violence
bengal-violence

नई दिल्लीः बंगाल में चुनावी नतीजे आने के बाद से ही राजनीतिक हिंसा शुरू हो गई. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि चुनाव परिणाम आने के बाद हुई हिंसा में 9 बीजेपी कार्यकर्ता नेताओं की हत्या हुई है. इस हिंसा के विरोध में 5 मई को भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में धरना देगी. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी. नड्डा 4 और 5 मई को पश्चिम बंगाल में रहेंगे।

COVID : कोरोना वायरस को अगर दे चुके हैं मात, तो जरूर करा लें ये टेस्ट, जानें

बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या

बता दें की जेपी नड्डा बीजेपी के उन कार्यकर्ताओं और उनके परिवारों से मुलाकात करेंगे जिन्हें चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने निशाना बनाया है. बीजेपी का कहना है कि विजय के उन्माद में ममता बनर्जी के तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कई बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर जला डाले, बीजेपी दफ्तरों में तोड़-फोड़ की, बीजेपी को वोट देने वालों व कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा की गई. यहां तक की बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या भी कर दी गई।

शादी के दिन पूनम बनी ग्राम प्रधान, वरमाला छोड़ गई सर्टिफिकेट लेने

विपक्ष का तंज

बीजेपी के इस देशव्यापी धरने पर शिवसेना नेत्री और राज्यसभा की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है. प्रियंका ने ट्वीट में  नलिखा है- “हां, हमें ऐसे ही सुपर स्प्रेडर धरनों की जरुरत है, क्योंकि बीजेपी का लगता है कि अभी देश में कोविड के मामलों में पर्याप्त वृद्धिहीं हुई है.” हालांकि बीजेपी का दावा है कि धरने के दौरान कोरोना संबंधित सभी प्रोटोकॉल्स का पालन किया जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=BYvZeEBPsSU

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *