BJP पार्षद को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

BJP Manoj Mahlawat Arrested
BJP Manoj Mahlawat Arrested

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए नगर निगम के एक पार्षद को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि पार्षद मनोज मेहलावत को गुप्ता ने प्रारंभिक जांच रिपोर्ट आने के तुरंत बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया ।

BJP Manoj Mahlawat Arrested
BJP Manoj Mahlawat Arrested

आपको बता दें मनोज महलावत ने निर्माण कार्य के संबंध में एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी. जांच एजेंसी की ओर से पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था, आरोप है कि वसंत कुंज में एक बिल्डर अवैध निर्माण करवा रहा था. पार्षद ने उससे पैसे मांगे थे. बिल्डर ने कहा कि हम पार्षद को ही पैसा देंगे,  बाद में बिल्डर ने सीबीआई में शिकायत कर दी और इस वजह से उसे रंगे हाथ पकड़ लिया गया।

BJP Manoj Mahlawat Arrested
BJP Manoj Mahlawat Arrested

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के अंतर्गत वसंत कुंज से पार्षद मेहलावत को 10 लाख रुपये रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा कि उसने कथित तौर पर बिना किसी बाधा के घर के निर्माण की अनुमति देने के लिए रिश्वत की मांग की थी. गिरफ्तार पार्षद को विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.