BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने लगाया आरोप, मोदी ने पाक के सामने किया समर्पण

सुब्रमण्यन स्वामी

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ एवं दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर बड़ा बयान दिया है। इस बार स्वामी ने पीएम मोदी पर पाकिस्तान को लेकर सीधा हमला बोला है। पाकिस्तान के साथ व्यापार बहाली की अटकलों को लेकर कहा कि कश्मीर पर मोदी सरकार ने पाकिस्तान के सामने समर्पण कर दिया है। उन्होनें तंस कसते हुए लिखा कि आने वाले समय में ऐसा संभव हो सकता है कि मोदी और इमरान खान लंदन में डिनर करते हुए नजर आएं।

सुब्रमण्यन स्वामी ने PM पर लगाया बड़ा आरोप

जम्मू-कश्मीर में फिर छाया आतंक का साया, नेताओं की मिटींग में बम धमाका

कश्मीर पर सरेंडर। गुड बाय Pok

स्वामी पिछले कुछ दिनों से मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इसी कड़ी में स्वामी ने बुधवार सुबह पाक के साथ व्यापार बहाली की संभावना वाली खबर को ट्वीट कर लिखा, ‘कश्मीर पर सरेंडर। गुड बाय Pok. मुझे यकीन है कि जल्दी ही मोदी और इमरान के साथ लंदन में डिनर करेंगे।’

पाक में आज कैबिनेट की अहम मीटिंग होने वाली है

आपको बता दें कि भारत के साथ व्यापार को लेकर पाकिस्तान में आज कैबिनेट की अहम मीटिंग होने वाली है। इस बीच भारत ने भी संकेत दिए हैं कि वह पाकिस्तान के साथ व्यापार को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। जो बीते करीब दो सालों से बंद था। इसके साथ ही भारत ने पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधों को फिर से बहाल करने का पक्ष रखा है।

भारत ने दिए थे संकेत

पिछले हफ्ते वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने लोकसभा में कहा था कि भारत सामान्य संबंधों की इच्छा रखता है। जिसमें पाकिस्तान सहित सभी देशों के साथ व्यापार शामिल है। पाकिस्तान ने अगस्त 2019 में भारत के साथ द्विपक्षीय व्यापार को एकतरफा निलंबित कर दिया। अब यह पाकिस्तान पर है कि वह अपने एकतरफा फैसले की समीक्षा करे।

Maharashtra Corona | Punjab Corona Cases | Keral New Corona Cases | Update | Corona Vaccine News |

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *