पंजाब भाजपा का ऐलान अब हुआ हमला तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा

bjp begins preparations for assembly elections in punjab
bjp begins preparations for assembly elections in punjab

नई दिल्ली :  भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा ने लुधियाना मेंं रैली में आयोजित कर वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों मेें पार्टी की रणनीति बताई। पंजाब मेंं भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने एलान किया कि पंजाब में भाजपा अकेले चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। पार्टी शिअद से गठबंधन टूटने के बाद पहली बार सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।

bjp begins preparations for assembly elections in punjab
bjp begins preparations for assembly elections in punjab

भयमुक्त नशामुक्त सर्कार मिलेगी पंजाब को-

अश्वनी शर्मा ने कहा कि सूबे के लोगों को भयमुक्त व नशामुक्त सरकार दी जाएगी। लोगों को सुशासन करने वाली सरकार मिलेगी। भाजपा प्रदेश सरकार की नाकामियों का उजागर करेगी। कांग्रेस का घोषणा पत्र और कैप्टन की श्री गुटका साहिब की कसम खाते हुए फोटो लेकर लोगों के पास जाएंगे।

किसान की आड़ में कांग्रेस कर रही हमला-

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह निकाय चुनाव से भाजपा को भगाने के लिए कई हथकंडे अपना रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी किसानों के हितैषी हैं और सरकार लगातार उनसे बात कर रही है। किसान किसी पर हमला नहीं करते हैं। किसानों की आड़ में कांग्रेस वर्कर हमले कर रहेे हैं।

घर घर जाएगी प्रदेश कोर टीम-

जिन भाजपाइयों पर हमले हुए हैं उनका हालचाल जानने के लिए भाजपा की प्रदेश कोर कमेटी उनके घर जाएगी।भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पंजाब को काले दौर में ले जाना चाहती है। इस दौरान भाजपा नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि भविष्य में उनके कार्यक्रमों या उनके नेताओं पर हमला हुआ तो वह ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। कहा कि जब तक लाशों के ढेर बिछाने का बयान देने वाले सांसद बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया जाता तब तक भाजपा की ओर से चार जनवरी से लुधियाना में लगातार धरने दिए जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.