18 गांवों को पुनः दादरी में शामिल करने को लेकर तेजपाल नागर की मुहिम तेज, DM से की मुलाकात।

bisrakh dadri news
bisrakh dadri news

नई दिल्ली : दादरी ब्लाक के 18 गांवों को बिसरख ब्लाक में शामिल करने के विरोध में दादरी विधायक तेजपाल नागर पहले ही मुख्यमंत्री से मिले थे, जिसके बाद भी दादरी के 18 गांवो को बिसरख ब्लॉक में जोड़ दिया गया। बिसरख ब्लॉक में जोड़ने के बाद 18 गाँवों के ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने इसका विरोध किया है। विरोध को देखते हुए मुख्यमंत्री ने डीएम से रिपोर्ट मांगी है उसके बाद 18 गाँवों के ग्राम प्रधानों के साथ दादरी विधायक तेजपाल नागर ने डीएम से भी मुलाकात की.

bisrakh dadri news
bisrakh dadri news

दादरी ब्लॉक की 18 ग्राम पंचायतें बिसरख ब्लॉक में शामिल-

दादरी ब्लॉक की 18 ग्राम पंचायतों को बिसरख ब्लॉक में शामिल कर इस खंड विकास क्षेत्र का नए सिरे से पुनर्गठन किया गया है. दादरी ब्लॉक की जिन 18 ग्राम पंचायतों को बिसरख ब्लॉक में शामिल किया गया है उनमें ततारपुर, सीधीपुर, सीदीपुर चौना, रसूलपुर डासना, प्यावली ताजपुर, जैतवारपुर, पटादि, खगौड़ा, ऊंचा अमीरपुर, रानोली लतीफपुर, बिसाहड़ा, सलारपुर कला, बंबावड़, अकलपुर जागीर, महावड, इस्लामाबाद कल्दा, शादीपुर छिड़ौली और कुड़ी खेड़ा ग्राम पंचायतें शामिल हैं.

18 गांव बिसरख में शामिल होने के बाद दादरी ब्लॉक में 30 गांव रह गए हैं और जो गाँव बिसरख में शामिल किये गए हैं उन 18 गाँवों के लोग और दादरी विधायक तेजपाल नागर लगातार इसके विरोध में खड़े हुए हैं कि फिर से इन ब्लॉकों को दादरी में जोड़ा जाये।

Leave a comment

Your email address will not be published.