फ़िल्मी स्टाइल में युवक की हत्या, फिर शव के पास बैठकर पीते रहे सिगरेट

bijnor crime news
bijnor crime news

नई दिल्लीः क़स्बा झालु से एक अजीबोगरीब घटना सामने आयी है, जहाँ एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी. और उसके बाद बदमाश वहीं बैठकर सिगरेट पीते रहे. बता दें की पुलिस ने हत्यारोपितों को मौके पर ही दबोच लिया। सनसनीखेज हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.कस्बे में पुलिस तैनात कर दी गई है। मृतक भी आपराधिक प्रवृत्ति का था।

bijnor crime news
bijnor crime news

ताबड़तोड़ चली गोलियां-

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव स्योहारा गिरधर निवासी रचित (27) पुत्र बबलू शुक्रवार दोपहर कस्बा झालू के साप्ताहिक बाजार में खरीदारी करने गया था। वह बाजार में छतरी वाले कुएं के पास खड़ा था। तभी चार युवक हाथ में तमंचा लेकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने रचित पर फायरिंग कर दी। रचित ने जान बचाने के लिए दौड़ लगा दी। 50 मीटर से अधिक भागने के बाद वह एक टेलीकाम की दुकान में काउंटर के पीछे छिप गया। बदमाशों ने दुकान में घुस कर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी, जिसके बाद रचित ने दम तोड़ दिया ।

Up Crime News : हाथरस कांड में दिल दहला देने वाला खुलासा

bijnor crime news
bijnor crime news

सिगरेट पीते हुए की हवाई फायरिग-

इस घटना के बाद हमलावर हाथ में तमंचे लेकर दुकान के बाहर सीढि़यों पर बैठ गए। सिगरेट पीते हुए हवाई फायरिग की। घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी प्रवीण सिंह रंजन, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। बता दें की युवक को छह गोली लगी हैं. घटनास्थल से 315 बोर के आठ खोखे भी बरामद हुए हैं।

केंद्र के बजट से होगा UP की बेरोजगारी पर वार, बढ़ाएगा विकास की रफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published.