Bihar: थम नहीं रहा जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला, 14 ने तोड़ा दम

bihar news
bihar news

नई दिल्ली : बिहार में शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब पीने से होने वाली मौतों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। नवादा जहरीली शराब कांड में लगातार मौतें हो रहीं हैं। लगातार चौथे दिन नवादा जहरीली शराब पीने के मामले में दो और लोगों ने दम तोड़ दिया है। इस तरह से जहरीली शराब पीने से मृतकों की संख्या बढ़कर अब 14 तक पहुंच गयी है।

 

bihar news
bihar news

bihar board exam : मई में शादी होना है अगर फेल हो जाएंगे तो पता नहीं क्या होगा, कॉपियों में लिखे जवाब

जहरीली शराब से

बता दें कि नवादा में जहरीली शराब पीने से चार दिनों में 14 लोगों की जान जा चुकी है। 12 से अधिक पीड़ितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। आपको बता दें इससे पहले गुरुवार को तीन और लोगों ने गुरुवार को दम तोड़ा था। इनमें से दो की मौत नवादा सदर अस्पताल में हुई, जबकि एक ने पटना के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ा। सभी मृतक नवादा नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। घटना में एक और व्यक्ति की आखों की रोशनी चली गयी थी। इस तरह अब तक दो की आंखों की रोशनी जा चुकी है। वहीं अब भी 12 से अधिक पीड़ितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

bihar news
Bihar News

प्रशासन के डर से

बता दें कि मामले से बचने के लिए स्थानीय प्रशासन जहरीली शराब के पीने से हुई मौतें नहीं मान रहा है। उधर कई मृतकों के परिजन पुलिस और प्रशासन के डर से घर छोड़कर भाग गए हैं। यही नहीं, अफसरों के पहुंचने से पूर्व परिजनों ने सभी मृतकों के शवों का दाह संस्कार कर दिया। घटना में मारे गए दिनेश सिंह की पत्नी प्रियंका देवी ने बताया कि उनके पति बीमार नहीं थे। बाहर से पॉलिथीन वाली शराब पीकर आए थे और घर में उनकी मौत हो गई। वहीं, गोपाल कुमार के भाई चुनचुन कुमार ने बताया कि उसका भाई बाहर से शराब पीकर आया था। तबीयत बिगड़ने पर उसे डॉक्टर के पास लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई।

बिहार स्पेशल || Bihar Jharkhand News || Bihar News

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *