Bihar 2nd Phase Election : LJP नेता चिराग पासवान का नीतीश पर हमला कहा – नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को दूसरे चरण का मतदान होना है (Bihar 2nd Phase Election) इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता चिराग पासवान ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है, साथ ही अब लोजपा ने नया चुनावी नारा दे दिया है, ‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई।

नीतीश पर सात निश्चय कार्यक्रम में भ्रष्टाचार का आरोप

चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि मुंगेर में नीतीश कुमार के कहने पर ही गोली चलाई गई थी, चिराग ने कहा कि आयकर विभाग की छापेमारी से नीतीश कुमार परेशान हैं, सात निश्चय में जांच की बात से भी नीतीश घबराए हुए हैं, चिराग पासवान बोले कि नीतीश कुमार ने 15 साल सुशासन बाबू का टैग पहने रखा, लेकिन अब उनकी सच्चाई सबके सामने आ रही है।

बिहार चुनाव का दूसरा चरण – Bihar 2nd Phase Election

चिराग पासवान ने कहा कि शराब तस्करों के लिए नीतीश कुमार चिंतित हैं, क्योंकि बिना पैसों के लेन-देन बिहार में शराब बेचना संभव नहीं है. चिराग ने सवाल किया कि पिछले पांच साल में नीतीश कुमार ने क्या किया है, आने वाले दिनों में उनका क्या रोडमैप है, नीतीश पर सवाल उठाते हुए चिराग पासवान ने फिर कहा कि नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. चिराग पासवान ने कहा कि जब मेरे पिता की तबीयत खराब थी, तब नीतीश कुमार मिलने नहीं गए थे लेकिन अब सबके खास बनने का ढोंग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि चिराग पासवान इस बार एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं और लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. चिराग ने दावा किया है कि चुनाव के बाद बीजेपी और लोजपा मिलकर सरकार बनाएंगे. साथ ही सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार के सात निश्चय कार्यक्रम की जांच की जाएगी. चिराग लगातार कह रहे हैं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मंत्र पर चुनाव लड़ रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.