राखी सावंत पर भड़के सलमान, मुख्य द्वार खोल कहा चली जाओ घर के बाहर

bigboss weekend ka waar
bigboss weekend ka waar

नई दिल्लीः बिगबॉस के घर में राखी सावंत के आने से एंटरटेनमेंट का तड़का तो लगा है, जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. लेकिन इस बार के वीकेंड वार में सलमान राखी पर भड़कते हुए दिखाई देंगे।जिसमे वो राखी को खरी खोटी भी सुनाएंगे और राखी के लिए मुख्य दरवाजा भी खुलवाया।

bigboss weekend ka waar
bigboss weekend ka waar

‘लोखंडवाला ब्रांड’-

दरअसल शनिवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमे सलमान घर के सभी सदस्यों से नाराज होते हैं, और कहते हैं कि ‘क्या मैं ये सब कंटेट के लिए कर रहा हूं?’ सलमान खान आगे कहते हैं कि ‘लोखंडवाला, तुम कहां से चांद से आए हो?’ बता दें की बीते एपिसोड के दौरान निक्की तंबोली ने राखी के मेकअप ब्रांड को ‘लोखंडवाला ब्रांड’ कह कर मज़ाक बनाया था।

Big Boss: राखी ने किया बड़ा खुलासा, पैसों के बदले दोस्त ने किया था यौन शोषण

bigboss weekend ka waar
bigboss weekend ka waar

राखी के लिए खुला मुख्य द्वार-

जिसके बाद सलमान राखी को थियेटर रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि ‘लोगों पे लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पे सवाल उठाती हो।जिसपर राखी सफाई देती हैं कि बोलना सही नहीं है सर लेकिन, आगे सलमान गुस्से में कहते हैं कि ‘मैंने हमेशा आपको सपोर्ट किया, और अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए।‘

Big Boss: राखी सावंत का एंटरटेनमेंट अभिनव को लग रहा टॉर्चर, आंखों से झलके आंसू

bigboss weekend ka waar
bigboss weekend ka waar

सलमान ने कहा कि ‘अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकती हो तो आप इस वक्त ये शो छोड़ कर जा सकती हैं। प्लीज दरवाजा खोल दीजिए।‘ राखी जहां खड़ी होती हैं उसके पीछे एक दरवाजा होता है। सलमान के कहने पर वह दरवाजा खुल जाता है। यह देखकर घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं। अब यह तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा की राखी उस दरवाज़े से बहार जाती हैं या नहीं।

अब इंतज़ार हुआ ख़त्म, KGF 2 होगी इस दिन रिलीज़, पढ़ें पूरी खबर

bigboss weekend ka waar
bigboss weekend ka waar

कंटेंट बना मुद्दा-

इसी दौरान अली गोनी उनसे माफी मांगते हैं, लेकिन सलमान उन्हें कहते हैं, ‘शटअप।‘ आगे उन्होंने कहा कि ‘ये क्यों सुनाई देता है इस सीजन के अंदर कि कंटेट के लिए कर रहे हो। क्या मैं ये कंटेट के लिए कर रहा हूं? भाड़ में गया कंटेट। जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम लोग दिखा रहे हैं, तो फिर इसमें कंटेंट खा से आया।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.