Big Boss: सोनाली फोगट पर भड़के सलमान, बोले क्या देख लेंगे आपके बंदे बाहर?

big boss latest
big boss latest

नई दिल्लीः बिग बॉस 14 के आने वाले इस वीकेंड के वार में सलमान खान कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं। इनमें से एक हैं सोनाली फोगाट, जो इस हफ्ते नॉमिनेट भी हैं। नॉमिनेशन में आने के बाद से सोनाली बौखला गयी हैं और घर में सबसे भिड़ती हुई दिखीं। यहां तक की उन्होंने घर के कंटेस्टेंट को धमकियां भी दीं।

big boss latest
big boss latest

दरअसल सोनाली ने पिछले दिनों किसी बहस के चलते रुबीना को गाली दी थी। बता दें की वीकेंड का वार में यह मुद्दा उठेगा। कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सलमान खान, सोनाली से कहते हैं कि ‘वो आपने वर्ड क्या यूज किया था?’ सोनाली कहती हैं कि ‘मैंने… बोला लेकिन रुबीना जी ने उसके बीच मेरी बेटी को घसीटा।’ आगे सलमान कहते हैं कि ‘इसने आपकी बच्ची को नहीं घसीटा बल्कि आपने किसी की बच्ची को घसीटा, वो हैं रुबीना

big boss latest
big boss latest

सोनाली की धमकी पर भड़के सलमान-

जिसके बाद सलमान निक्की से पूछते हैं, बताओ क्या हुआ था. निक्की कहती हैं कि ‘उन्होंने कहा कि मेरे बंदे देख लेंगे, ये पावर वो पावर।’ ये सुनते ही सलमान गुस्से से भर जाते हैं और कहते हैं कि ‘बाहर की धमकी दोगी आप? क्या करोगे क्या आप, क्या देख लेंगे आपके बंदे बाहर?’ सोनाली कहती हैं कि ‘क्या कहा है मैंने किसी को दिखा दीजिए?’ सलमान कहते हैं कि ‘दिखा चुके हैं हम। आपके मानने या ना मानने से क्या होता है। आपकी बच्ची भी देख रही है शो। ये आपके ऊपर सूट करता है

big boss latest
big boss latest

राखी सावंत की भी लगेगी क्लास-

बता दें की द खबरी के मुताबिक, इस हफ्ते राखी सावंत की भी क्लास लगने वाली है। इसके अलावा सलमान अभिनव शुक्ला के रवैये को लेकर भी उन्हें बुरा भला कहेंगे। वहीं इस हफ्ते किसी के एविक्ट होने की खबर नहीं है। अगर ऐसा होता है सोनाली समेत अन्य नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट सुरक्षित हैं।

सलमान की बातें सुनकर रोने लगी रुबीना-

सलमान खान अभिनव से कहते हैं कि ‘अभिनव रुबीना जब भी आपको समझाने आती हैं आप उन्हें इग्नोर कर देते हैं। मैंने आपको कहा था कि पति की तरह बनिए इसका मतलब यह नहीं था कि डॉमिनेट करिए।’ आगे अभिनव कहते हैं कि ‘मैं परफेक्ट पति नहीं हूं।’ सलमान की ये बातें सुनकर रुबीना रोने लगती हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.