मध्य प्रदेश : पुलिस की बाइक चोरी कर बेचने निकले दो आरोपी गिरफ्तार

bhopal news
bhopal news

नई दिल्लीः भोपाल में पुलिस ने दो बदमाशों को तीन चोरी हुई बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात ये है की इनमें से एक बाइक पुलिस विभाग की है, जो कि कुछ समय पूर्व जहांगीराबाद इलाके से चोरी हुई थी। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से वाहन चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

देश में कोरोना के नए मामलों में भारी गिरावट, यहां जानें ताजा आंकड़े

ग्राहक की तलाश में था आरोपी

दरअसल तलैया थाना पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक केवड़े का बाग कचरा घर के पास खड़ा है। वह लॉकडाउन में हुई आर्थिक तंगी के कारण कम कीमत पर बाइक बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। मुखबिर ने पुलिस को बताया कि जो बाइक वह बेचना चाहता है, उस पर पुलिस विभाग का शासकीय नंबर अंकित है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने संदेही युवक को हिरासत में लिया और उसके पास मौजूद बाइक जब्त कर ली।

चीन ने वुहान लैब में बनाया कोरोना वायरस, एक बार फिर हुआ साबित

जहांगीराबाद इलाके से चोरी

पुलिस के पूछताछ करने पर पता चला की उसने अपने साथी के साथ मिलकर कुछ दिनों पहले जहांगीराबाद इलाके बाइक चोरी की थी। पुलिस ने उसके साथी को भी हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसके पास से चोरी की दो और बाइक बरामद हुईं। यह दोनों वाहन मिसरोद और मंडीदीप थाना क्षेत्र से चोरी किए गए थे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान दीपड़ी, मिसरोद निवासी शिवम कुशवाह और सिंधी कैंप, रायसेन निवासी अजय उर्फ अज्जू विश्वकर्मा के रूप में हुई।

Leave a comment

Your email address will not be published.