भारती सिंह अपने ही पोस्ट पर जमकर हो रही हैं ट्रोल, जानें पूरा मामला

bharti singh memes 2020
bharti singh memes 2020

नई दिल्ली : बॉलीवुड पर इस समय NCB का संकट छाया हुआ है कहीं दीपिका तो कहीं श्रद्धा कोई भी इन से नहीं बच पाया है . कॉमेडियन भारती सिंह ने एनसीबी से पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है भारती के इस कबूलनामे के बाद सोशल मीडिया पर भारती का साल 2015 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. ये ट्वीट इस वजह से चर्चा में है क्योंकि इस ट्वीट में कॉमेडियन लोगों से ड्रग्स का सेवन ना करने की गुजारिश कर रही हैं इस ट्वीट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं।

 

5 साल पहले किया था टवीट-

 

bharti singh memes 2020
bharti singh memes 2020

‘प्लीज ड्रग्स लेना बंद कर दें ये आपकी सेहत के लिए हानिकारक है।’ भारती का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स भारती के इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

लोग ले रहे हैं चुटकियां-

ट्विटर पर लोग जमकर 5 साल पहले किये हुए पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, कोई तो दीपिका के साथ फोटो साथ में लगाकर ‘संगत का असर’ लिख रहे हैं.

 

 

bharti singh memes 2020
bharti singh memes 2020

कबूली ड्रग्स लेने की बात-

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर आज छापेमारी के बाद एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ था. जिसके बाद उन्हें एनसीबी ऑफिस ले जाया गया. जहां पूछताछ में भारती सिंह ने ड्रग्स के सेवन की बात कबूली. इसके बाद भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया से एनसीबी की टीम अभी भी पूछताछ कर रही है. इनके घर से एनसीबी की टीम को छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

Leave a comment

Your email address will not be published.