छापेमारी के बाद NCB के दफ्तर पहुंची भारती सिंह, क्या हो सकती है गिरफ्तार ?

bharti singh arrest
bharti singh arrest

नई दिल्ली:  बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच से सिलसिले में आज NCB ने जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर रेड डाली. छापेमारी के बाद NCB ने पूछताछ के लिए दोनों को हिरासत में भी ले लिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार NCB को तलाशी के दौरान भारती सिंह के घर से गांजा समेत कुछ मादक पदार्थ भी बरामद किया. NCB ने बताया है कि एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं ।

bharti singh arrest
bharti singh arrest

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि नशीले पदार्थ के बारे में पूछताछ के लिए एनसीबी ने उन्हें और उनके पति दोनों को हिरासत में लिया है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने एनसीबी अधिकारी के हवाले से कहा, “सिंह का नाम एक ड्रग पैडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया है और उनके घर की तलाशी लेने पर “कम मात्रा में कैनाबिस” मिला है. अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने मुंबई में दो अन्य जगहों पर भी छापेमारी की ।

bharti singh arrest
bharti singh arrest

इस महीने की शुरुआत में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल  के घर में छापा मारा और उनको और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्राइडस को पूछताछ के लिए समन भेजा था. अर्जुन रामपाल  की लिविंग पार्टनर गैब्रिएला से लगातार 2 दिन 6-6 घंटे की पूछताछ की गई जबकि खुद अर्जुन रामपाल से पिछले हफ्ते 6 घंटे पूछताछ हुई. गैब्रिएला के भाई एगिस को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

बता दें कि NCB सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है. NCB ने इससे पहले कई नामी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के घर पर छापेमारी की है. इसके साथ-साथ वह दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ भी कर चुकी है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.