‘एक मुट्ठी चावल’ से बंगाल के हर घर में पहुंचेगी भाजपा, जानिए कैसे?

with-a-handful-of-rice-bjp-will-reach-every-house-in-bengal-know-how

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर से पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान नड्डा हर घर से ‘एक मुट्ठी चावल’ अभियान शुरू करने जा रहे हैं। इसके जरिए भाजपा बंगाल के हर घर से जुड़ने की कोशिश करेगी। इस दौरान नड्डा कृषक सुरक्षा ग्रामसभा को भी संबोधित करेंगे। पार्टी अगले एक महीने में पूरे राज्य में ऐसी 40 हजार ग्रामसभाएं करेगी।

bhajpa bengal abhiyan
bhajpa bengal abhiyan

गांव-गांव में किया जाएगा भोज का आयोजन-

वहीं बीजेपी का कहना है कि घर-घर एक मुट्ठी चावल अभियान बंगाल में गेमचेंजर होगा। इस अभियान का मकसद जनता से पार्टी को जोड़ना है। हालांकी किसानों ,आदिवासी या कलाकारों के घर जाकर भोजन करने की परंपरा भाजपा नेताओं की पहले से ही रही है। वहीं अब इस जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से चावल या दाल मांगा जाएगा, ताकि लोगों को पार्टी से जोड़ा जा सके और प्राप्त दान सामग्री को जमा करके गांव-गांव में भोज का आयोजन किया जाएगा।

शाह करेंगे हर महीने बंगाल का दौरा-

बता दें की पिछले महीने नड्डा के काफिले पर हमले के बाद सियासी पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया था।इसी साल के मध्य में पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव होने हैं। वहीं भाजपा ने वहां की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है। 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर जीत हासिल करने के बाद भाजपा का उत्साह और बढ़ा हुआ है। वहीं राज्य में चुनावी अभियान को धार देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी हर महीने राज्य का दौरा करने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.