शाह, नड्डा व राजनाथ आज करेंगे बंगाल में प्रचार, लेकिन ममता पर लगा 24 घंटे का बैन

Bengal

नई दिल्ली (Bengal): बंगाल का रण जीतने के लिए भाजपा या टीएमसी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। देश में कोरोना अपने पीक पर है, फिर भी बंगाल में ताबड़-तोड़ रैलीयों का दौर जारी है।

Bengal

Bengal Chunav TMC: नेता के घर EVM मिलने से हड़कंप, अब होगी कड़ी कार्यवाही

17 अप्रैल को होने है, पांचवें चरण के चुनाव

17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के चुनाव से पहले भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में आज मंगलवार को भाजपा के तीन- तीन दिग्गज नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के चुनावी रण में उतरकर हुंकार भरेंगे।

अमित शाह तीसरे दिन बंगाल के दौरे पर

इनमें अमित शाह लगातार तीसरे दिन बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं।‌ शाह ने पिछले दो दिनों में यहां ताबड़तोड़ रैलियों की है। एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल के दौरे पर थे और उन्होंने पहली बार एक दिन में तीन रैलियां की।

Bengal Chunav

रक्षा मंत्री भी मैदान में

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बंगाल में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। सुबह 11:15 बजे से नदिया जिले के करीमपुर में उनकी पहली रैली है। दोपहर 2:00 से उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में उनकी रैली है।इसके बाद शाम 4:00 बजे से उत्तर 24 परगना के स्वरूपनगर में उनकी रैली है।

जेपी नड्डा भी आज करेगें तीन रोड शो

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज यहां तीन रोड शो है। नड्डा का सबसे पहले पूर्व बर्धमान जिले के कालना विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 12:45 बजे से रोड शो है। इसके बाद दोपहर 2:45 बजे से खंडघोष में उनका रोड शो है। अंत में शाम 4:30 बजे से नदिया जिले के हरिनघाटा विधानसभा क्षेत्र में वे रोड शो करेंगे।

Bengal Chunav

ममता बनर्जी पर 24 घंटे की रोक

उधर चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी के प्रचार करने पर 24 घंटे की रोक लगा दी है। चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी पर 12 अप्रैल की रात 8 बजे से 13 अप्रैल की रात 8 बजे तक किसी भी तरह के प्रचार करने पर प्रतिबंध लगाया है।

बंगाल में PM मोदी का ममता बनर्जी पर सीधा वार- दीदी की पारी हो चुकी है समाप्त।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *