परिवर्तन के मूड में है पूरा बंगाल, सुवेंदु की होगी जीत- आमित शाह

The whole of Bengal is in a mood for change, Suvendu will win - Amit Shah

नई दिल्ली: अमित शाह ने आज नंदीग्राम सीट से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी के पक्ष में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। रोड शो के दौरान शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। नंदीग्राम में ममता पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि इस बार पूरा बंगाल परिवर्तन के मूड में है। इसका सबसे आसान रास्त है कि नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो। पूरे बंगाल में परिवर्तन अपने आप हो जाएगा।

The whole of Bengal is in a mood for change, Suvendu will win – Amit Shah

Bengal Election LIVE: ममता के बाद सुवेंदु ने नंदीग्राम से भरी हुंकार

सुवेंदु और ममता बनर्जी के बीच आमने-सामने की है टक्टर

बता दें कि नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के बीच आमने-सामने की टक्टर है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दोनों दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक लगा दी है। बंगाल की 30 सीटों पर 1 अप्रैल को मतदान होना है।

दीदी जहां निवास करती हैं, उसके 5 किमी दायरे में हुआ दुष्कर्म

रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि जहां ममता दीदी निवास करती हैं, उसके 5 किमी दायरे के अंदर ही एक दुष्कर्म की घटना घटी। महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी को मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हो उस समय ऐसी घटना होती है तो बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा? उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है। कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है, लेकिन ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं। पश्चिम बंगाल के लोग इस विरोधाभास से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

गुरुवार को थम जायेगा दूसरे चरण का चुनाव प्रचार

बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है। नंदीग्राम बंगाल विधानसभा चुनाव की सबसे हाई-प्रोफाइल सीट है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अपने ही पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी के साथ मुकाबला है।

पिछले चुनाव में सीपीआइ उम्‍मीदवार अब्‍दुल कबीर शेख को हराया था

ज्ञात हो कि सुवेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के 2016 विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से सीपीआइ के उम्‍मीदवार अब्‍दुल कबीर शेख को 81 हजार से भी ज्‍यादा वोटो से हरा कर रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी। सुवेंदु इस बार भी रिकॉर्ड जीत दर्ज करने का दावा कर रहे हैं। हालांकि, इस सीट पर मुस्लिम वोटों की संख्‍या भी 50 हजार से ज्‍यादा है। ऐसे में ममता और सुवेंदु के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल सकती है।

PRIME TIME : जब नेता ही सुरक्षित नहीं, तो जनता कैसे सुरक्षित होगी | Haryana | BJP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *