Bengal Election LIVE: ममता के बाद सुवेंदु ने नंदीग्राम से भरी हुंकार

politics news
politics news

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर राज्य में बड़ी उथल-पुथल चल रही है। ममता बनर्जी के नामांकन के बाद उन पर हुए कथित हमले ने राजनीति को एक नया मोड़ दे दिया है। वहीं नंदीग्राम में उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वाले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी आज यहां से अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं। नामांकन से पहले सुवेंदु ने सिंहवासिनी और जानकीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की

politics news
politics news

10:26 AM, 12-MAR-2021 ममता पर हमले की जगह का दौरा 

आज चुनाव आयोग की एक टीम नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले की जगह का दौरा करेगी। घटनास्थल का दौरा करके टीम एक रिपोर्ट तैयार करेगी और उसे चुनाव आयोग को भेजेगी। इसके अलावा बंगाल के मुख्य सचिव की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचेगी।

10:00 AM, 12-MAR-2021 मैं नंदीग्राम का मतदाता हूं – सुवेंदु अधिकारी

मंदिर में पूजा करने के बाद नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मेरा इन लोगों के साथ रिश्ता बहुत पुराना है। उन्होंने ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें इन लोगों की याद तभी आती है, जब चुनाव आते हैं। ये लोग ममता को हरा देंगे। मैं भी आज नामांकन दाखिल कर रहा हूं, मैं नंदीग्राम का मतदाता हूं।

पश्चिम बंगाल चुनाव में अब नया मोड़, वाम दल ने बंद किया बंगाल

09:43 AM, 12-MAR-2021 जानकीनाथ मंदिर पहुंचे सुवेंदु अधिकारी

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी सिंहवासिनी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद जानकीनाथ मंदिर पहुंच गए हैं। यहां वो भगवान राम की पूजा करेंगे। बता दें कि नामांकन से पहले सुवेंदु अधिकारी मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। जानकीनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद सुवेंदु हल्दिया के लिए रवाना हो गए हैं। यहां वो अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

09:39 AM, 12-MAR-2021 14 मार्च को टीएमसी का घोषणापत्र जारी हो सकता है

तृणमूल कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, टीएमसी अपना घोषणापत्र 14 मार्च को जारी कर सकती है। बता दें कि टीएमसी कल अपना चुनावी घोषणापत्र जारी करने वाली थी लेकिन ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बाद इसे टालना पड़ा।

09:32 AM, 12-MAR-2021 पीएम मोदी को फोन कर ममता का हाल जानना चाहिए – दिग्विजय सिंह

ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया और प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर तंज कसा। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और जेपी नड्डा को फोन कर ममता बनर्जी का हाल जानना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा कि ये छोटी-छोटी बातें, जो स्वस्थ लोकतंत्र का प्रतीक हुआ करती थीं, अब खत्म होती जा रही हैं।

09:21 AM, 12-MAR-2021 सुवेंदु ने नामांकन से पहले सिंहवासिनी मंदिर में की पूजा

नंदीग्राम सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने यहां सिंहवासिनी मंदिर में पूजा-अर्चना की। पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए शुक्रवार को सुवेंदु अधिकारी अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *