अगर आपको भी है बैंक में काम तो जल्द ही निपटा लें, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Bank holidays
Bank holidays

नई दिल्लीः Bank holidays- हमें अपने निजी और आर्थिक कामों के लिए बैंक जाना ही पड़ता है , जिसका कोई दिन निर्धारित नहीं होता है, और अगर आप भी बैंक से जुड़े कार्यों को अगले हफ्ते निपटाना चाह रहे हैं. तो आपके लिए मुश्किल हो सकती है. 27 मार्च से लेकर चार अप्रैल 2021 के बीच बैंक सिर्फ दो दिन के लिए खुलेंगे. अगर इस बीच आपका भी बैंक में कोई काम अटका है तो उसे जल्द ही निपटा लें।

Bank holidays
Bank holidays

इन दिनों बंद होंगे बैंक

27 मार्च को महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक बंद रहेगा वहीं 28 तारीख को रविवार है और 29 तारीख को होली के कारण बैंक बंद है. 30 मार्च को बैंक एक दिन के लिए खुलेगा हालांकि इस दिन पटना में बैंकों में छुट्टी रहेगी. 31 मार्च को वित्त वर्ष का आखिरी दिन होने के कारण बैंक बंद रखा जाएगा. नए महीने अप्रैल में पहली तारीख को भी बैंक बंद रहेगा. एक अप्रैल को बैंक में पब्लिक डीलिंग का काम नहीं होगा यानि इस दिन भी लोगों के लिए बैंक बंद रहेंगे।

व्यवसायिक वाहनों को दिल्ली में नहीं देना होगा अब टोल, जानिये पूरी खबर

तीन अप्रैल से खुलेंगे बैंक

तो वहीं दो अप्रैल को गुड फ्राइडे के कारण बैंक को बंद रखा जाएगा. हालांकि तीन अप्रैल को बैंक का कामकाज सामान्य तरीके से चलेगा. बैंक तीन अप्रैल को खुलने के बाद एक बार फिर चार अप्रैल को बंद रहेगा क्योंकि इस दिन रविवार है. पांच अप्रैल से बैंक फिर से सामन्य दिनों की तरह शुरू हो जाएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=Pz-Zn_1BxVU

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *