UP के बागपत में पैसे लेने गए मजदूर की क्रिकेट बैट से पीटकर कर दी हत्या

baghpat crime news
baghpat crime news

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में आये दिन हत्याएं होती जा रही हैं योगी सरकार में हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा. उत्तरप्रदेश के बागपत जिले में युवक की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उसका शव राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़ा मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से सने बैट को बरामद कर लिया है. परिजनों ने गांव के ही युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

baghpat crime news
baghpat crime news

युवक शाम से हो गया लापता-

बागपत शहर कोतवाली के सरूरपुर गांव का रहने वाला नीटू ईंट भट्टे पर काम करता था. बताया गया है कि विगत शाम वह भट्टे से मजदूरी के पैसे लेने के लिए गया था, उसके बाद से घर लौटकर नहीं आया. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. मंगलवार सुबह उसका शव गांव के पास ही नहर पर हाइवे के किनारे पड़ा मिला. शव के पास से एक क्रिकेट बैट भी बरामद हुआ है, जो खून से सना हुआ था.

परिजनों ने लगाए आरोप-

परिजनों का आरोप है हत्यारों ने क्रिकेट बेट से पीट-पीटकर नीटू की हत्या की है, जिसके बाद शव को यहां छोड़कर हत्यारे भाग गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं मृतक के घरवालों के आरोपों के बाद गांव के ही लव कुश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. थानाध्यक्ष कोतवाली ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.