बदायूं कांड का मुख्य आरोपी महंत फरार, सीएम योगी ने कहा लगेगा रासुका

Mahant absconding accused of Badaun kand
Mahant absconding accused of Badaun kand

 नई  दिल्ली : यूपी के बदायूं(Badaun Rape Case) में महिला के साथ मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने STF को आदेश दिया है. अब जिला पुलिस के साथ एसटीएफ भी मामले की जांच करेगी. साथ ही साथ दोषियों पर NSA के तहत कार्रवाई का आदेश दे दिया गया है.

Badaun Rape Case
Badaun Rape Case

वहीं मामले के मुख्य आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण गायब है. उसकी तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी हैं. वहीं, डीएम का कहना है कि मुकदमें को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जायेगा.

यह भी पढ़ें- शादीशुदा औरत से प्यार करना पड़ा महंगा, बोरी में बांध फेंका गटर में…

महिला के गुप्तांग पर आई गभींर चोट-

ज्ञात हो की कल ही बदायूं जिले से हैवानियत की हदें पार करने वाली खबर सामने आई थी. दरअसल यह मामला उघैती इलाके में रविवार रात 50 वर्षीय महिला के साथ घटित हुई। बताया जाता है महिला अपने गांव के मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी. जिसके बाद महिला का शव संदिग्ध हालात में मिला था. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई तो गैंगरेप की पुष्टि हुई.

यह भी देखें- UttarPradesh के Badaun में Nirbhaya Case जैसी घटना

पुलिस को तलाश है महंत सत्यनारायण-

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग पर गभींर चोटें आई हैं और महिला का पैर भी फ्रैक्चर पाया गया है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप, हत्या का मामला दर्ज किया है और तीन लोगों को नामजद किया है. पुलिस की ओर से इस मामले में एक्शन के लिए चार टीमें बनाई गई हैं. इस मामले में शिथिलता बरतने के आरोप में थाना प्रभारी राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया है. अब तक कुल दो आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. लेकीन पुलिस को मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण की तलाश है.

यह है मामला-

गौरतलब है कि उघैती थाना इलाके के एक गांव में महिला का शव संदिग्थ हालत में मिला है. बताया जा रहा कि यहां एक मंदिर में महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक महिला के साथ गैंगरेप किया गया था. उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई, जिससे अंदरूनी पार्ट बुरी तरह प्रभावित हुआ है. इसके अलावा, शरीर पर कई जगह घाव के निशान हैं और कई हड्डियों को तोड़ा गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.