‘Baba Ka Dhaba’ फेमस कराने वाले यू-ट्यूबर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

नई दिल्ली : कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच की जा रही है, इंटरनेट पर सनसनी बन चुके ‘बाबा का ढाबा’(Baba Ka Dhaba) के नाम पर पैसों के हेरफेर की बात सामने आ रही है. ये हेरफेर डोनेशन के पैसों में हुआ है, इस मामले में यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि दान के रूप में इकट्ठा किया गया बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद तक नहीं पहुंचा।

मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप

 

बाबा के ढाबे को चर्चा में लाने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है. दरअसल डोनेशन के पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे, अब बाबा का ढाबा वाले बाबा (Baba Ka Dhaba) कांता प्रसाद ने धोखाधड़ी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में अपनी शिकायत दी है. कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दी है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच की जा रही है,फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

विडियो हुआ था वायरल 

अक्टूबर में ‘बाबा का ढाबा’ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, वीडियो में ढाबे के मालिक कांता प्रसाद को रोती आंखों से यह कहते हुए देखा गया कि दुनिया भर में चल रही महामारी के बीच उनकी आय 100 रुपये से कम थी, ये वीडियो यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शूट कर अपने चैनल पर अपलोड किया था और दिल्ली वालों से बुजुर्ग जोड़े की मदद करने का अनुरोध किया, उन्होंने लोगों से पैसे दान करके उनकी आर्थिक मदद करने के लिए भी कहा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.