सिराज ने गेंदबाजी से क्रिकेट में रचा इतिहास, जन्नत में अब्बा को भी होगा गर्व

aus-vs-ind-social-media-reactions-after-mohammed-siraj
aus-vs-ind-social-media-reactions-after-mohammed-siraj

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेला जा रहा चौथा टेस्ट मैच मोहम्मद सिराज की धारधार गेंदबाजी की वजह से अब और रोमांचक हो गया है। प्रमुख गेंदबाजों की गैरमौजूदगी में सिराज ने ना सिर्फ टीम के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया बल्कि दूसरी पारी में पांच विकेट चटकाकर ऑस्ट्रेलिया को 294 रन पर समेटने में सफल रहे।

aus-vs-ind-social-media-reactions-after-mohammed-siraj
aus-vs-ind-social-media-reactions-after-mohammed-siraj

26 वर्षीय गेंदबाज के लिए सब कुछ इतना आसान नहीं रहा क्योंकि पहले उन्होंने दौरे के दौरान ही अपने पिता को खोया, फिर डेब्यू मैच में नस्लभेदी टिप्पणियों का सामना किया। इन सबके बावजूद वह अपने लक्ष्य से नहीं हिले और दमदार खेल दिखाया।

पूर्व क्रिकेटरों ने की तारीफ-

अपनी डेब्यू सीरीज में तीन मैचों में 13 विकेट लेने वाले सिराज की हर तरफ वाहवाही हो रही है। उनके शानदार प्रदर्शन और खेल की हर कोई सराहना कर रहा है। ब्रिस्बेन में बेहतरीन गेंदबाजी के बाद पूर्व क्रिकेटरों समेत कई लोगों ने उनकी तारीफ की और अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

टीम ने बजाईं तालियां-

अपनी डेब्यू सीरीज में तीन मैचों में 13 विकेट लेने वाले सिराज की हर तरफ वाहवाही हो रही है। उनके शानदार प्रदर्शन और खेल की हर कोई सराहना कर रहा है। ब्रिस्बेन में बेहतरीन गेंदबाजी के बाद पूर्व क्रिकेटरों समेत कई लोगों ने उनकी तारीफ की और अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  पांच विकेट लेने के बाद सिराज टीम का नेतृत्व करते हुए पवेलियन गए, जहां टीम प्रबंधन और बुमराह समेत पूरी टीम ने उनके लिए तालियां बजाई और उनका स्वागत किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.