‘ऑपरेशन अतीक गैंग’ जारी, फरार इमरान के आलीशान बंगले पर चला बुलडोजर

Atik Ahmed gang
Atik Ahmed gang

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। इसी के अन्तर्गत अब प्रयागराज जिले में बाहुबली अतीक अहमद के एक करीबी की अवैध संपत्ति को ध्वस्त कर दिया गया। दरअसल,  अतीक अहमद के साढू इमरान जई के अवैध निर्माण पर प्रशासन का बुलडोजर चला। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने चकिया स्थित इमरान के मकान को जेसीबी लगाकर ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की ।

Atik Ahmed gang
Atik Ahmed gang

आपको बता दें, प्रयागराज शहर के चकिया इलाके में अतीक अहमद के घर के पास ही एक बिल्डिंग है। जो अतीक के करीबी रिश्तेदार और बिजनेस पार्टनर इमरान की है। बिल्डिंग में नीचे दुकानें और ऊपर आवासीय परिसर है। करीब 15 सौ स्क्वायर (Square) गज़ में बनी ये बिल्डिंग उनकी अवैध संपत्ति बताई जा रही है। मंगलवार को पूरा प्रशासनिक अमला भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा और इमरान की संपत्ति को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की। बिल्डिंग के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को पीडीए, नगर निगम, पुलिस और प्रशासन की साझा टीम ने अंजाम तक पहुंचाया।

Atik Ahmed gang
Atik Ahmed gang

बाहुबली अतीक अहमद के कई अवैध धंधे और जमीन का कारोबार संभालता है। वह अतीक अहमद गैंग का सक्रिय सदस्य है। प्रयागराज पुलिस के रिकॉर्ड बुक में अतीक का साढू घोषित हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में डेढ़ दर्जन गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इमरान के सिर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। इस समय वह फरार चल रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.