असम की पहचान को अपमानित करने वाले जनता को बर्दाशत नही- पीएम मोदी

assam rally
assam rally

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज असम के चुनावी दौरे पर तमुलपुर पहुँचे। पीएम मोदी यहाँ पर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने कहा कि इन दोनों चरणों के बाद लोगों ने यह तय कर लिया है कि असम में फिर एक बार NDA सरकार बनने जा रही है।

assam rally
assam rally

Assam and Bengal Rally: पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी कहा असम का अपमान बर्दाश्त के बाहर

असम में फिर एक बार भाजपा सरकार बनेंगी

असम की पहचान को अपमानित करने वाले जनता को बर्दाशत नही- पीएम मोदी

इस दौरान पीएम ने कहा कि असम की पहचान का बार-बार अपमान करने वाले लोग, यहाँ की जनता को बर्दाश्त नहीं हैं। पीएम मोदी ने कहा कि दो चरणों की वोटिंग के बाद आपके दर्शन करने का मुझे अवसर मिला है। इन दोनों चरणों के बाद असम में फिर एक बार एनडीए सरकार बनेंगी ये लोगों ने तय कर लिया है।

assam rally
assam rally

मोदी का युवाओं से विशेष आग्रह 

मेरा उन युवा साथियों से विशेष आग्रह है जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं। देश की आजादी के 75वें वर्ष का पर्व मनाते हुए आप जो वोट डालेंगे, वो इस बात को भी तय करेगा कि जब हम आजादी के 100 वर्ष मनाएँगे, तो असम कितना आगे होगा। भाजपा के संकल्प पत्र में इसके लिए स्पष्ट रोडमैप है।”

पीएम ने बीच में रोका भाषण 

पीएम मोदी जब सभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक शख्स की तबीयत भी बिगड़ गई, जिसके बाद पीएम मोदी ने भाषण को बीच में रोककर कहा कि मेरे साथ जो मेडिकल टीम में डॉक्टर आए हैं, वो जाए और पीड़ित व्यक्ति की मदद करें। इसके बाद पीएम मोदी ने भाषण को आगे बढ़ाया।

Yogi Adityanath Bengal Rally Today | West Bengal Election | Yogi Adityanath Speech today |

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *