Assam and Bengal Rally: पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी कहा ‘असम का अपमान बर्दाश्त के बाहर’

Assam and Bengal Rally
Assam and Bengal Rally

नई दिल्ली: Assam and Bengal Rally: पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विभिन्न भागों मे जनसभांए संबोधित कर रहे हैं। कल उन्होने तमिलनाडु के मदुरई में जनसभा को संबोधित किया था। इसी क्रम में मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बंगाल के तारकेश्वर और सोनारपुर में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ‘असम के लोग शांति और विकास मे विशवास रखते हैं।’ आगे पीएम मोदी ने कहा कि ‘हमारी सरकार असम की विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।’

असम के लोगों न तो हिंसा मे विशवास रखते और न ही कभी इसे स्वीकार करेंगे। बाद में चुनाव पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते विपक्ष पर ताना कसा और कहा की महाझूठ बोलने वाले लोगों की पोल खुल गई है. पीएम मोदी ने कहा कि असम का अपमान करने वाले लोगों को राज्य के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि हमारा तो मंत्र है.सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। रैली के दौरान एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद पीएम मोदी ने भाषण रोककर कहा कि मेरे साथ जो मेडिकल टीम में डॉक्टर आए हैं वो जाए और उस शख्स की मदद करे. इसके बाद पीएम मोदी ने अपना भाषण को आगे बढाया और कहा कि विकास में भेदभाव करना हमारा सिद्धांत नहीं है. हम राष्ट्रनीति के लिए जीने वाले लोग हैं।

Assam and Bengal Rally: बंगाल में मोदी का विपक्ष पर पलटवार

बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के बीच पीएम मोदी ने दोनों राज्यों में चुनावी रैलियों को संबोधित किया और इस दौरान ममता बनर्जी और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि भाजपा बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

 

मदुरई के प्रसिद्ध मंदिर में पीएम ने किए दर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बंगाल और असम में चुनाव प्रचार किया और फिर दक्षिण भारत की ओर से रवाना हो गए. शुक्रवार को पीएम मोदी ने 4 चुनावी रैली को संबोधित किया। तमिलनाडु पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना मदुरै की पारंपरिक ड्रेस में मीनाक्षी सुंदरेश्वरर मंदिर पहुंचे और वहां उनहोने पूजा अर्चना इसके साथ ही उनका जोरदार स्वागत किया गया. पहले और दूसरे चरण में अमस और पश्चिम बंगाल में जमकर वोटिंग हुई है। दोनों ही चरणों में 80 फीसद से ज्यादा मतदान हुआ है। असम विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 80.96 फीसद वोटिंग हुई जो पहले चरण के मतदान प्रतिशत 79.93 से 1.03 प्रतिशत अधिक थी।

Corona Economy Impact On India | corona impact on education | corona news today’s update 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *