आज सिंघु बॉर्डर जाएंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, किसानों से करेंगे मुलाकात

Arvind Kejriwal Meet Farmers
Arvind Kejriwal Meet Farmers

नई दिल्ली : किसानों का कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है और ये लगातार व्यापक होता जा रहा है. किसानों ने अब तीनों कानून की वापसी की मांग कर दी है, जिसके लिए 8 नवंबर को भारत बंद बुलाया गया है. भारत बंद से पहले आज भी किसानों का हल्ला बोल जारी है तो वही दूसरी ओर सरकार लगातार मंथन में जुटी हुई है. किसानों को अब राजनीतिक दलों, फिल्मी हस्तियों समेत अन्य समाज के तबकों का समर्थन मिल रहा है ।

Arvind Kejriwal Meet Farmers
Arvind Kejriwal Meet Farmers

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सुबह सिंघु बॉर्डर जाएंगे. केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के साथ सिंघु बॉर्डर जाएंगे. साथ ही दिल्ली सरकार द्वारा सिंघु बॉर्डर पर किसानों के लिए किए गए इंतज़ाम का जायज़ लेंगे. बता दें कि आम आदमी पार्टी पहले ही किसान द्वारा 8 दिसंबर यानी मंगलवार को बुलाए गए ‘भारत बंद’ का समर्थन कर चुकी है ।

Arvind Kejriwal Meet Farmers
Arvind Kejriwal Meet Farmers

आपको बता दें, अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लोगों से किसान आंदोलन में हिस्सा लेने और किसानों का साथ देने की अपील की. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “8 दिसंबर को किसानों द्वारा किए गए भारत बंद के आह्वान का आम आदमी पार्टी पूरी तरह से समर्थन करती है. देश भर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीक़े से इसका समर्थन करेंगे. सभी देशवासियों से अपील है की सब लोग किसानों का साथ दें और इसमें हिस्सा लें.”

Leave a comment

Your email address will not be published.