भाजपा में शामिल हुए स्वयं “राम”, पार्टी के लिए करेंगे बंगाल में चुनाव प्रचार

Arun Govil Joins BJP
Arun Govil Joins BJP

नई दिल्ली: Arun Govil Joins BJP: रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाकर देश के घर-घर में प्रसिद्द हुए अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने आज बीजेपी (BJP) का हाथ थाम लिया है। 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले अरुण गोविल का बीजेपी में शामिल होना बड़ा अहम माना जा रहा है। अरुण गोविल ने दिल्ली(Delhi) में बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह(Arun Singh) मौजूद रहें।

arun govil joins bjp
arun govil joins bjp

मोदी जी ने जब से देश को संभाला है, परिभाषा ही बदल गई

Arun Govil Joins BJP: बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल ने कहा कि इस समय जो हमारा कर्तव्य है वो हमें करना चाहिए. मुझे राजनीति आज से पहले समझ नही आती थी, लेकिन मोदी जी ने जब से देश को संभाला है तब से देश की परिभाषा ही बदल गई. मेरे दिल दिमाग़ में जो होता है कर देता हूं. जैसा की आप जानते होंगे, पिछले साल लॉकडाउन(Lockdown) में केंद्र सरकार ने दूरदर्शन पर रामायण(Ramayan) सीरियल का फिर से प्रसारण शुरू किया था जिसे जनता का खूब प्यार भी मिला और इसी के बाद से अरुण गोविल काफी चर्चा में भी आए .

bengal assembly election 2021
bengal assembly election 2021

बंगाल में करेंगे चुनाव प्रचार

बता दें की, बीजेपी में शामिल होने के साथ ही गोविल पश्चिम बंगाल में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे. एक और बीजेपी जहां बंगाल में जय श्रीराम का नारा जोर-शोर से लगा रही है तो वहीं दूसरी तरफ सीएम ममता बनर्जी चंडी पाठ कर रही हैं. ऐसेमे ये देखने वाली बात होगी की बंगाल चुनाव में रामायण के राम के प्रचार से बीजेपी को बड़े लाभ की उम्मीद कितना लाभ होगा। भाजपा ने शामिल हुए पर्दे के राम पार्टी के लिए बंगाल में करेंगे चुनाव प्रचार

corona को लेकर Noida में धारा-144 लागू 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *