Covaxin का टीका लगवाने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना पॉजिटिव

Anil Vij Corona positive
Anil Vij Corona positive

नई दिल्ली : हरियाणा के गृह और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज कोरोना वायरस पॉजिटिव हाे गए हैं। अनिल विज ने हाल ही कोरोना वैक्‍सीन की डोज ली थी। उन्‍होंने वैक्‍सीन की डोल 14 दिन पहले ली थी। उनको फिर दूसरी डोज दिया जाना था।  अनिल विज ने खुद ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उनको अंबाला छावनी के नागरिक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Anil Vij Corona positive
Anil Vij Corona positive

अनिल विज ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं. मैं सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में भर्ती हूं. जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं उन्हें यह सलाह दी जाती है कि वे कोरोना की जांच कराएं.” अनिल विज राज्य के गृह मंत्री भी हैं ।

Anil Vij Corona positive
Anil Vij Corona positive

बताया जा रहा है कि पहला टीका लगने के बाद अनिल विज को 28 दिन बाद दूसरी डोज दी जाने वाली थी. डॉक्टर उनके शरीर में एंटी बॉडीज बनने का अध्ययन करने वाले थे, लेकिन अब उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीके पर सवाल खड़े होने लगे हैं ।

बता दें कि हरियाणा में अनिल विज से पहले राज्‍य के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल, हरियाणा विधानसभा के स्‍पीकर ज्ञानचंद गुप्‍ता सहित कई मंत्रियों और विधायकों को कोरोना वायरस का संक्रमण हो चुका है। दो-तीन दिन पहले हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.