मदद को आगे आए अमिताभ बच्चन, कोविड सेंटर निर्माण के लिए दिया 2 करोड़ का दान

Amitabh-Bachchan
Amitabh-Bachchan

नई दिल्लीः कोरोना संकट में कई बॉलीवुड हस्तियां मदद को आगे आई, इस बीच अब अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना मरीजों की मदद करने का फैसला करते हुए 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया है. अमिताभ बच्चन ने दिल्ली में रकाब गंज गुरुद्वारा में बन कर तैयार एक कोविड सेंटर को बनाने के लिए 2 करोड़ की मदद की है. 300 बिस्तरों वाले इस कोविड सेंटर का नाम ‘श्री गुरू तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी’ रखा गया है।

बिल्कुल मुफ्त होगा इलाज

बता दें की इस कोविड केयर फैसिलिटी में कोरोना के मरीजों के लिए डॉक्टरों, पैरामेडिक्स के अलावा एम्बुलेंस, ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स आदि तमाम तरह की व्यवस्था होगी. कोरोना के मरीजों के लिए यह कोविड सेंटर सोमवार से खोल दिया जाएगा. गौरतलब है कि कोरोना के मरीजों के लिए सभी तरह की सुविधाएं हासिल करना बिल्कुल मुफ्त होगा।

11-12 मई से मार्केट में उपलब्ध होगी एंटी कोरोना दवा, DRDO चेयरमैन ने दी जानकारी

लोगों ने की सराहना

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कोविड केयर सेंटर के निर्माण में अमिताभ बच्चन के योगदान की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा – “जब दिल्ली में रोजाना ऑक्सीजन की किल्लत चल रही थी तो ऐसे में अमिताभ बच्चन लगभग रोज ही मुझे कॉल कर इस सेंटर की प्रगति को लेकर मुझसे जानकारी लिया करते थे.”इस कठिन समय में मरीजों के लिए दिए गए इस योगदान की लोग तारीफ कर रहे है और अमिताभ बच्चन का शुक्रिया भी अदा कर रहे है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *