गुपकार गठबंधन पर अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, सोनिया राहुल से पूछा ये सवाल ?

Amit Shah on Gupkar Gang
Amit Shah on Gupkar Gang

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर में हाल ही बने राजनीतिक मोर्चे को आड़े हाथों लिया है, गृह मंत्री अमित शाह ने गुपकार गठबंधन को”गुपकार गैंग” करार देते हुए ट्वीट किया कि गुपकर गैंग ग्लोबल हो रहा है वे चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू-कश्मीर में हस्तक्षेप करे, क्या सोनिया जी और राहुल जी इस तरह के कदमों का समर्थन करते हैं? उन्हें अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं, वे दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं जिन्हें हमने अनुच्छेद 370 को हटाकर सुनिश्चित किया है। इसीलिए हर जगह लोगों द्वारा इन्हें खारिज किया जा रहा है।

 

Amit Shah on Gupkar gang
Amit Shah on Gupkar gang
Amit Shah on Gupkar gang
Amit Shah on Gupkar gang

 

उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्‍मू-कश्‍मीर को आतंकवाद और अशांति के युग में वापस लेन जाना चाहते हैं. वे अनुच्‍छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकार छीनना चाहते हैं. इसी कारण उन्‍हें हर जगह लोगों द्वारा अस्‍वीकार किया जा रहा है.’ उन्‍होंने लिखा, ‘ जम्‍मू-कश्‍मीर हमेशा भारत का अभिन्‍न अंग रहा है और आगे भी रहेगा. भारतीय अपने राष्‍ट्रीय हित के खिलाफ अपवित्र गठबंधन को बर्दाश्‍त नहीं करेंगे।

गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू और कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न अंग रहा है और रहेगा। भारतीय लोग अब हमारे राष्ट्रीय हित के खिलाफ अपवित्र ग्लोबल गठबंधन को बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग देश के मूड के साथ चले नहीं तो लोग उसे डुबो देंगे।”

 

Leave a comment

Your email address will not be published.