पश्चिम बंगाल में अमित शाह ने लगाया जय श्री राम का नारा, लिया TMC को उखाड़ने का प्रण

Amit Shah in Bengal
Amit Shah in Bengal

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल केपश्चिम बंगाल में अमित शाह ने लगाया जय श्री राम का नारा, लिया TMC को उखाड़ने का प्रण दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं. बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बंगाल टीएमसी में बड़ी टूट हुई है. ममता के बड़े सिपहसालार शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

Amit Shah in Bengal
Amit Shah in Bengal

अमित शाह ने अपने भाषण के अंत में लोगों से जय श्रीराम के नारे लगवाए और अमित शाह सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रण करवाया. अमित शाह ने कहा कि आपने बंगाल के 3 दशक कांग्रेस को दिए, 27 साल कम्यूनिस्टों को दिए, 10 साल ममता दीदी को दिया, अब आप 5 साल बीजेपी को दीजिए, हम आपके लिए शोनार बांग्ला बनाएंगे।

Amit Shah in Bengal
Amit Shah in Bengal

अमित शाह ने अपनी रैली में कहा कि ममता बनर्जी ने मां, मानुष और माटी के नारे को भ्रष्टाचार, तोलाबाजी और भतीजावाद में बदल दिया है. अमित शाह ने ममता बनर्जी को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भी टीएमसी के लोग कहते थे कि बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा, लेकिन बीजेपी ने 18 सीटें जीतीं, अमित शाह ने कहा कि जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे तो बीजेपी 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.