अमित शाह के रोड़ शो में उमड़ी भीड़, बंगाल में लहराया भगवा सागर

amit shah bengal road show
amit shah bengal road show

नई दिल्ली : अमित शाह ने बीरभूम में बाउल गायक के घर दोपहर का भोजन किया. इसके बाद बोलपुर में अमित शाह ने रोड शो किया. रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देखकर अमित शाह ने कहा कि उन्होंने ऐसा रोड शो जीवन में नहीं देखा है. शाह ने कहा कि बंगाल की जनता अब बदलाव चाहती है. गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं. आज उनके बंगाल दौरे का दूसरा दिन है. अमित शाह आज बीरभूम में हैं. बीरभूम में अमित शाह शांति निकेतन स्थित विश्वभारती यूनिवर्सिटी पहुंचे. यहां पर उन्होंने गुरुदेव रवींद्र नाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी.

amit shah bengal road show
amit shah bengal road show

बंगाल में लोगों के मन में पीएम मोदी के लिए प्यार-

भीड़ में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल में लोगों के मन में पीएम मोदी के मन में प्यार दिख रहा है. ममता बनर्जी पर सीधा हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि अगले चुनाव में भतीजे की दादागिरी को खत्म करने के लिए बदलाव होगा, बांग्लादेश में घुसपैठियों को हटाने के लिए बदलाव होगा. भारत माता की जय, जय श्री राम के नारे के बीच अमित शाह ने कहा कि लोगों ने पोरिबर्तन का फैसला कर लिया है, लेकिन ये बदलाव सिर्फ व्यक्ति का बदलाव नहीं है, ये बदलाव बंगाल के विकास के लिए होगा. घुसपैठ रोकने के लिए बदलाव होगा. राजनीतिक हिंसा खत्म करने के लिए बदलाव होगा. ये टोलबाजी के खिलाफ बदलाव होगा. टोलबाजी बंद करने के लिए बदलाव होगा.

भव्य रोड़ शो-

रोड शो में मौजूद अपार भीड़ से गदगद अमित शाह ने कहा कि उन्होंने कई रोड शो किए हैं और देखे हैं, लेकिन ऐसा रोड़ शो उन्होंने जीवन में नहीं देखा है. अमित शाह ने कहा कि आज साफ हो गया है कि बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है. अमित शाह ने कहा कि जनता तय कर चुकी है अगली बार बीजेपी को सत्ता देगी. गृह मंत्री ने कहा कि ममता दीदी के प्रति लोगों का गुस्सा दिख रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published.