Amit Shah Bengal Rally : अगर हमारी सरकार बनती है तो सभी को मिलेगा रोजगार

Amit Shah Bengal Rally
अमित शाह का बंगाल दौरा

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah Bengal Rally) ने बंगाल दौरे पर बंगाल सरकार की कानून व्यवस्था को जम कर कौसा है। ममता सरकार के मत्रियों पर सही ढ़ंग से काम ना करने का दौष लगाया। जिस के जवाब में बी. बासु ने बीजेपी पर पलटवार किया। बीजेपी बंगाल में वादे करने से पहले केंद्र के वादे को पूरा करने चाहिए।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले से ही भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में जंग चल रही है। गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बीच अब टीएमसी की ओर से बीजेपी पर लगातार पलटवार किया जा रहा है।

Amit Shah Bengal Rally
अमित शाह का बंंगाल दौरा

Amit Shah Bengal Rally: बीजेपी पर निशाना

बंगाल सरकार के मंत्री बी. बासु ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार छुपकर किसानो के खिलाफ बिल लाई है। बंगाल में महिला आरक्षण की बात की जा रही है,लेकिन केंद्र में इसे अभी तक लागू क्यो नहीं किया गया है। बंगाल सरकार द्वारा बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा पहले ही राज्य में कई अहम योजनाएं चला रही है। इसके अलावा टीएमसी के राज्यसभा में 31 फीसदी और लोकसभा में 13 फीसदी महिला सांसद हैं।

जबकि बीजेपी का आंकड़ा काफी कम है। इससे यह पता चलता है कि बीजेपी की सोच जनता के बीच कैसी है। केंद्र सरकार जनता को भ्रमित कर रही है। उनके अपने वादे तो पुर्ण नही हुए है।

8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बेहतरीन मौका, जल्द करें आवेदन

रोजगार की बात

केंद्र सरकार रोजगार की बीत नही करती है। मंत्री बी. बासु ने कहा कि गुजरात में भी लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है। वहीं स्वास्थ्य के मसले पर राज्य सरकार की योजना सौ फीसदी तक कवरेज करती है। बंगाल सरकार के मंत्री ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो राज्यसभा में विपक्ष के नेताओं के लिए भावुक होते हैं, लेकिन किसान जो इतने वक्त से आंदोलन कर रहे हैं उनके लिए कुछ भी बात नही करते है। किसान जो आंदोलन कर रहे केंद्र की सरकार उस समसया की ओर कोई कार्रवाई नही करती है।

शाह का बंगाल दौरे

बंगाल में अमित शाह ने अपने दौरे में दक्षिण 24 परगना में सभा को संबोधित किया। केंद्र की सरकार की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी को दौरहाया था। अमित शाह ने इसी सभा में राज्य सरकार पर हमला बोला हुए कहा कि इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी।भाजपा इस बार के चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीत कर लाएगी। जिस से राज्य का कानून को सही ढ़ंग से चलाया जाए। आने वाले समय में बीजेपी मुख्या कार्य राज्य मे रोजगार देना है।

Leave a comment

Your email address will not be published.