अमेठी : चुनाव जीतने पर प्रधान की रैली में बजा, ‘नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान आया’ गाना

नई दिल्लीः यूपी के अमेठी में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने चुनाव जीतने के बाद बाइक रैली निकालकर रैली में देशविरोधी गाना बजाया।अमेठी के रामगंज में मंगरा गांव में प्रधान का चुनाव जीतने वाले इमरान खान पर आरोप है कि उसने प्रसाशन के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए विजय जुलूस निकाला।इतना ही नहीं विजय जूलूस के दौरान पाकिस्तान का गाना बजाने का भी आरोप है।

कोरोना की तीसरी लहर में कैसे करें अपना बचाव? जानें एक्सपर्ट्स की सलाह

जश्न में बजाया पाकिस्तान का गाना

बता दें की अमेठी जिले के थाना रामगंज के गांव मंगरा में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए दर्जनों बाइक और चारपहिया के साथ जुलूस निकाला, सोशल मीडिया पर रैली का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बैग्राउंड गाना बज रहा है और गाने के बोल हैं, “नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया।”चुनाव आयोग ने चुनाव के बाद जीत के जश्न पर रोक लगा रखी थी।

COVID मरीजों में सामने आए ब्लैक फंगस इंफेक्शन के मामले, जानें क्या हैं लक्षण

अभियुक्त के खिलाफ FIR दर्ज

दरअसल पाक प्रधानमंत्री इमरान खान जब चुनाव लड़ रहे थे तो चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने इस गाने का इस्तेमाल किया था। लेकिन उत्तर प्रदेश में प्रधानी का चुनाव जीतने वाले इमरान खान की बाइक रैली में बजे इस गाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। रैली और गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, अभियुक्त के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर है।

https://www.youtube.com/watch?v=XNutAg8Mo3Q

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *