241 लोगों से भरी अमेरिकी विमान नें लगी आग, जमीन पर गिरने लगे फ्लाईट के टुकड़े

American aircraft filled with 241 people caught fire

नई दिल्ली: अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान फ्लाइट यू ए 328 में हादसे की खबर अब तेज़ी से अमेरिका में वायरल हो रही है। बताया जा रहा है एक इंजन में आग उस वक्त लग गई जब फ्लाइट जमीन से करीब 15 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रही थी।

विमान के बड़े-बड़े टुकड़े  धरती पर गिरने लगे

बंगाल विधानसभा चुनाव : CM के लिए जनता की पहली पसंद ममता, सर्वे में हुआ खुलासा

विमान के बड़े-बड़े टुकड़े  धरती पर गिरने लगे

लोगों को हैरानी तब हुई जब हादसे के बाद Boeing 77 विमान के बड़े-बड़े टुकड़े रिहायशी इलाकों में गिरने लगे। हालांकि, विमान की इमरजेंसी लैंडिंग सुरक्षित रूप से करा ली गई है

इंजन में लग गई थी आग

अब तक आई रिपोर्ट के मुताबिक विमान में सवार किसी व्यक्ति को और न ही विमान के टुकड़ों की वजह से जमीन पर किसी आदमी को नुकसान पहुंचा है। हालांकि, एक इंजन में तेज आग लगने की वजह से यात्रियों में दहशत फैल गई थी।
फ्लाइट में 231 यात्री और 10 क्रू मेंबर्स सवार थे। एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक इंजन फेल हो गया। लेकिन घटना की वजह से किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है।

उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद  इंजन में हुआ विस्फोट

लव जिहाद : शादी से इंकार किया तो सरफिरे ने हथौडे़ से पीट-पीटकर कर दी हत्या

उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद  इंजन में हुआ विस्फोट 

फ्लाइट में सवार यात्रियों ने बताया कि इंजन में आग लगने के बाद वे फ्लाइट के भीतर गर्मी महसूस करने लगे थे। यूनाइटेड एयरलाइंस का यह विमान अमेरिका के डेनवर से उड़ान भरकर हवाई जाने वाला था। अमेरिका के डेनवर से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद एक इंजन में विस्फोट हुआ। इसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और विमान को वापस डेनवर में उतारा गया। अमेरिका के कोलोराडो के रिहायशी इलाकों में विमान के बड़े-बड़े टुकड़े गिरे। बताया जा रहा है कि यह घटना स्थानीय समय के मुताबिक, शनिवार को दोपहर में हुई है।

देखिये- थूककर रोटी बनाने वाले युवक की ऐसे ही कुटाई || Man Spitting on Roti

 

Leave a comment

Your email address will not be published.