अमीर बनने की लालसा में 11 साल के मासूम की दे दी बलि, बिना कान-नाक के मिला शव

alwar sensational murder
alwar sensational murder

नई दिल्ली : राजस्थान के अलवर जिले में अंधविश्वास के चलते 11 साल के मासूम की बलि देने का मामला सामने आया है. रविवार को बच्चे का शव रोंगटे खड़े कर देने की हालत में खेत में पड़ा हुआ मिला. बच्चे के कान, नाक और नाखून कटे हुए थे. बच्चे की आंखों में काजल लगा हुआ था और उसके शरीर पर जगह जगह कटा हुआ था. बच्चे के पिता ने गांव के ही ढोंगी बाबा और अपने ही परिवार के कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसका पता लगाने में जुटी हुई है.

alwar sensational murder
alwar sensational murder

खेत में मिले शरीर के कटे हुए अंग –

ये मामला अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नावली गांव का है. जानकारी के मुताबिक, 11 साल के बच्चे का नाम निर्मल कुमार है जिसका शव रविवार को गांव के पास एक खेत में पड़ा हुआ मिला. जहां पर कई लोगों के द्वारा उसकी हत्या करने के सबूत मिले हैं. यही नहीं जिस जगह शव मिला है वहां सरसों के पेड़ टूटे हुए मिले हैं और वहीं पास में नाक, कान, कटे हुए मिले हैं. शुक्रवार शाम को मृतक बच्चे के पिता ने अकबरपुर चौकी में बच्चे की लापता होने की रिपोर्ट दी थी. पिता का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके बच्चे को तलाशने की कोशिश नहीं की.

घटना की सूचना के बाद मालाखेड़ा थाना पुलिस सहित अन्य अधिकारी पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. तब एसपी तेजस्वनी गौतम मौके पर पहुंचीं और एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर मामले की जांच की गई. मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है.

पिता ने लगाया आरोप-

मृतक के पिता रघुवीर सिंह का आरोप है कि परिवार के कुछ लोगों ने पैसे पाने और अमीर बनने के लालच में मेरे बच्चे का अपहरण किया. जिसमें नंदा, बद्री, सोमेतो, बालासाहाय, जीतू और कल्लू सहित अन्य लोगों शामिल हैं. उन्होंने मेरे बच्चे का शुक्रवार सुबह 11 बजे अपहरण कर लिया था. उसके बाद खेत में ले जाकर उसकी बलि दे दी. इसके लिए उन लोगों ने पंडित को बुलाकर उसके बेटे की बलि चढ़ाई है.

जाँच में जुटी पुलिस-

एसपी तेजस्वनी गौतम का कहना है कि नावली गांव के खेत में एक बच्चे का शव मिला है जिसकी हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जल्दी आरोपीयों को गिरफ्तार किया जाएगा. मृतक के पिता ने नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. मामले का जल्द खुलासा किया जायेगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.