ड्रग्स के साथ-साथ अब लग रहा है कॉमेडी स्टार्स पर बदसलूकी का आरोप

Allegations on comedians
Allegations on comedians

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले को लेकर मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर से गांजा बरामद किया गया था और खुद उन्होंने ड्रग्स लेने की बात कबूली है. दुनिया को हंसाने वाले इन कॉमेडी स्टार्स का विवादों में पड़ना लोगों के लिए शॉक‍िंग है. भारती से पहले भी कई कॉमेडी स्टार्स अलग-अलग वजहों से कंट्रोवर्सीज में पड़ चुके हैं।

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाच‍िया स्क्रीप्ट राइटर और प्रोड्यूसर हैं. कॉमेडी की दुनिया में पर्दे पर भले ही वे नजर नहीं आते लेक‍िन उनका काम नजर आता है. उन्होंने कॉमेडी सर्कस के तानसेन, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स लाइव शोज लिखे हैं. उनके घर में एनसीबी को गांजा मिला था. उन्हें जमानत तो मिल गई है लेकिन फैंस के लिए उनका ड्रग्स कनेक्शन बेहद चौंकाने वाला है।

 Allegations on comedians
Allegations on comedians

कॉमेडी नाइट्स बचाओ में कृष्णा अभ‍िषेक ने एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म को लेकर जोक कर दिया था. उन्होंने जॉन की फिल्म ‘पाप’ को लेकर जोक मार दिया था जो कि जॉन को अच्छा नहीं लगा और वे शो को बीच में ही छोड़कर चले गए. बाद में कृष्णा ने जॉन से माफी भी मांगी, उन्होंने कहा कि वे बस मजाक कर रहे थे।

कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर से अनबन

सुनील ग्रोवर ने कप‍िल शर्मा शो में अपने किरदारों से लोगों को खूब हंसाया. लेक‍िन कप‍िल के साथ उनके विवाद ने भी कम सुर्ख‍ियां नहीं बटोरी. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक कप‍िल ने नशे की हालत में सुनील संग फ्लाइट में बुरा बर्ताव किया था. उन्होंने सुनील के साथ गाली-गलौच किए और हाथ भी उठाया. सुनील ने उन्हें रोका लेक‍िन कप‍िल नशे में थे. बाद में कप‍िल ने ट्वीट कर सुनील से माफी भी मांगी थी. पर इस बार सुनील उनसे बहुत नाराज थे. उन्होंने शो को ही अलव‍िदा कह दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.