रणबीर और आलिया बंधने वाले हैं शादी के बंधन में, वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है। इस बात को दोनों ने कई बार कई बड़े इवेंटस में स्वीकारा है।

Alia-Bhatt with ranveer kapoor
Alia-Bhatt with ranveer kapoor

वैसे तो इस कपल को लेकर अब तक कई सारे अफ़वाए भी सामने आ चुके है। बताते चले की नए साल के जश्न के लिए भी जब आलिया और रणबीर राजस्थान गए हुए थे तब उनके शादी को लेकर अनुमान लगाया गया था। लेकिन बाद में इस बात की पुष्टि हुई की वहां वे केवल नए साल के जश्न के लिए ही गए हुए थे। फ़िलहाल एक वीडियो के वायरल होने के कारण इनके शादी को लेकर एक बार फिर बात उठ रहा है।

Baghpat, Uttar Pradesh: चाट की दुकान पर बवाल, ग्राहक को अपनी दुकान पर बैठाने को लेकर विवाद

तैय्यरी में जुटे माँ और बहन

दरअसल हाल ही में रणबीर की माँ यानी बॉलीवुड की अभिनेत्री नीतू कपूर, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और उनकी बेटी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे प्रचलित फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए है। इस वीडियो के वायरल होते ही लोग रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियों का ही अनुमान लगा रहे है। वहीं वीडियो में सारे लोग काफी खुश नज़र आ रहे है और साथ ही मनीष मल्होत्रा नीतू और रिद्धिमा को गले लगाते हुए भी दीखते है। आखिर में वे सब पैपराजी को पोज देते हैं और फिर दोनों गाड़ी में बैठ कर निकल जाते हैं।

Alia-Bhatt
Alia-Bhatt

विरल भयानी ने शेयर की वीडियो

बता दें कि नीतू, रिद्धिमा और उनकी बेटी के इस वीडियो को विरल भयानी ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। विरल भयानी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ये देख के दो चीजें दिमाग में आईं, बच्चे और शादियां। हम लोगों को शक निगाहों से क्यों देखते हैं, वो भी तब जब वे मनीष मल्होत्रा के घर या स्टोर जाते हैं। हैशटैग आलिया की शादी हैशटैग रणबीर की शादी।” इसके बाद लोगों के तरफ से भी इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published.