आलिया भट्ट ने शेयर किए वेरिफाइड COVID हेल्पलाइन नंबर, देखें पूरी लिस्ट

alia bhatt helping people
alia bhatt helping people

नई दिल्लीः कोरोना की दूसरी लहर देश में पूरी तरह घातक हो चुकी है. कोरोना के नए मामले हर दिन 3 लाख से अधिक आ रहे हैं. ऐसे में कई लोग आगे बढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं. आम आदमी से लेकर कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. कुछ एक्ट्रेस भी कोरोना के दौर में लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं. इनमें आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हैं।

मदद में जुटीं आलिया 

बता दें की आलिया भट्ट कोरोना वायरस को मात देकर सोशल कॉज के काम में जुट गई हैं. आलिया ने एक पत्रकार के साथ जुड़कर कोविड 19 से जुड़ी जानकारी को इकट्ठा कर सोशल मीडिया पर शेयर करने की योजना बनाई है. जिससे लोगों तक सही मदद पहुंच सके. पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट देश के अलग-अलग शहरों के कोविड-19 हेल्पलाइन नंबर्स की लिस्ट शेयर कर रही हैं।

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को बताया,”यह अनिश्चितताओं का दौर है. इंफ्रास्ट्रक्चर और इन्फोर्मेशन इन पलों की जरूरत हैं. इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जो भी हम कर सकते हैं उसका बहुत ही कम वक्त है. लेकिन हम प्रासंगिक जानकारियों की सूचनाओं को पहचानने और उनको बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं. ”

Corona Update : देश में अगले हफ्ते पीक पर होगा कोरोना, जानें वैज्ञानिकों की राय

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पंजाब, केरल, गुजरात और कोलकाता, पुणे, बेंगलुरु और चेन्नई समेत कई राज्यों और उनके शहरों में कोविड-19 के लिए सुविधा और सेवा देने वाले हेल्पलाइन नंबर्स को शेयर किया है. आलिया भट्ट ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. महाराष्ट्र और दिल्ली से लेकर पंजाब तक के वेरिफाइड नंबर्स को शेयर कर लोगों की मदद कर रही हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=FP_khA27n4E

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *