रणवीर के बाद अब आलिया भट्ट हुईं कोरोना पॉजिटिव खुद को किय़ा होम आईसोलेट

नई दिल्ली: एक बार फिर कोरोना की लहर से लोग दहशत में है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक बड़ी खबर फिल्म जगत से आ रही है। फिल्म मेकर महेश भ़ट्ट की बेटी व फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इससे पहले फिल्म शूटींग के दौरन रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। आलिया की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कुछ हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

कोरोना की चपेट में सिनेमा जगत

कोरोना की सबसे बड़ी गाज जैसे फिल्म, टीवी व खेल जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों पर ही आ गिरी है। सचिन तेंदुलकर से लेकर आमिर खान, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसे, मनोज बाजपेयी, बप्पी लहरी, तारा सुतारिया के बाद आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस बीच बिग बॉस से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा भी आज कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं.इस बात की जानकारी उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने खुद साझा की है और इसके साथ ही उन्होने ट्वीट कर बताया, “जी हां मोनालीसा कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उन्हें कोई लक्षण नहीं थे.वो एसिम्पटोमैटिक हैं और होम क्वारनटीन हैं.”

Corona Vaccine Third Phase अबकी बार 45 पार, कोरोना वैक्सीन के लिए तैयार

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

 डांस दीवाने का सेट भी कोरोना से आहत

इससे पहले गुरुवार को ही बॉलीवुड सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनकी उम् ज्यादा होने के कारण उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बप्पी की बेटी रीमा लहरी ने यह जानकारी दी. मुंबई के कई फिल्मी सितारों को कोरोना हो चुका है. इस कारण से शूटिंग पर भी असर देखने को मिल रहा है. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग रुकी हुई है. वहीं रियलिटी शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर भी एक साथ पॉजिटिव पाए गए. फिल्म चेहरे की रिलीज को भी रोक दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *