शख्स ने चैलेंज के दौरान पी इतनी वोदका, मौके पर अचानक हुई मौत

alcohol competition
alcohol competition

नई दिल्ली। जोश में होश खोने पर इंसान हमेशा अपना ही नुकसान करता है. कुछ ऐसा ही हुआ रूस में, जहां 60 साल के एक शख्स ने चैलेंज के दौरान 1.5 लीटर वोदका (शराब) पी ली, जिसके बाद तत्काल उनकी मौत हो गई। और सबसे खास बात कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान दर्शक इस इंसान को मरते हुए देख रहे थे।

खेती में हाईटेक टेक्नोलॉजी का हो रहा है इस्तेमाल, पढ़ें अहम खबर

alcohol competition
alcohol competition

शराब पीने की चुनौती स्वीकारी-

ये मामला Russia का है जहां 60 वर्षीय एक बुजुर्ग ने यूट्यूब पर Live Streaming के दौरान ज्यादा से ज्यादा शराब पीने की चुनौती स्वीकार किया और उसे पूरा करने के लिए 1.5 लीटर वोदका पीली। लाइव स्ट्रीमिंग पर उन्हें शराब पीते हुए देख रहे दर्शक उनकी मौत को देखकर हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे Thrash Streaming में किसी शख्स को पैसे के बदले में अपमानजनक कार्य या स्टंट करने के लिए चुनौती दी जाती है. इसका लाइव स्ट्रीम किया जाता है जिसको बड़ी संख्या पर दर्शक ऑनलाइन देख रहे होते हैं। इसमें कई बार ऐसी चुनौती दी जाती है जो बेहद मुश्किल होती है।

Glacier टूटने से गंगा नगी में उफान, कुदरत का दिखा विकराल रूप || Uttarakhand Glacier Break off ||

alcohol competition
alcohol competition

मौके पर हुई मौत-

मीडिया रिपोर्टों के हवाले से बताया कि इस रूसी व्यक्ति की पहचान 60 वर्षीय यूरी दुशेकिन के रूप में हुई है। उसे एक यू ट्यूबर ने पैसे के बदले में शराब या गर्म सॉस खाने की चुनौती दी थी। 1.5 लीटर वोदका पीने के बाद वह व्यक्ति अचानक गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी डेड बॉडी भी लाइव स्ट्रीम पर दिखाई दे रहा था और दर्शक उन्हें मरते हुए देख रहे थे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.