नशे में धुत बेटे ने बीमार पिता को उतारा मौत के घाट, घर में छिपाई लाश

maharashtra news
maharashtra news

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के पुणे जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां शराब के आदी बेटे ने अपने बीमार पिता की बेदर्दी से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने पिता के शव को कपड़े में लपेट कर करीब 36 घंटे तक घर में ही छिपा कर रखा। बताया जा रहा है कि आरोपी की पिता के साथ शराब पीने को लेकर बहस हुई थी, जिससे खफा होकर उसने ये घातक कदम उठाया।

पत्नी ने दी मामले की जानकारी

आरोपी ने गुरुवार को अपने परिजनों को बताया कि बीमारी के चलते उसके पिता का निधन हो गया है। यह खबर सुनकर उसकी पत्नी ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने आई थी। यहां आकर उसे अपनी ननद से पूरा मामला पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। बता दें कि मंगलवार देर रात आरोपी शराब के नशे में धुत होकर घर लौटा। इसी दौरान किसी बात पर पिता से कहा सुनी हो गई।

धारदार हथियार से किया वार

जिसके बाद कथित तौर उसने अपने पिता का गला घोंट दिया और बाद में धारदार हथियार से गला काट दिया। पिता की लाश को कपड़े में लपेट कर घर में छिपा दी। साथ ही बहन को इस बार में किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी।

पेशे से ऑटो मैकेनिक

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान पुणे के उरली कंचन इलाके के टीपू वस्ती निवासी 35 वर्षीय नईम रहीम शेख के तौर पर हुई है। नईम पेशे से ऑटो मैकेनिक है। आरोपी अपनी छोटी बहन और पिता के साथ रहता था। पिता गंभीर बीमारियों के चलते बिस्तर पर थे। तो वहीं आरोपी की पत्नी किसी विवाद के चलते उसके साथ नहीं रहती थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *