AK vs AK Review: सस्पेंस से भरी है कहानी, मिले इतने स्टार

AK vs AK Review:
AK vs AK Review:

नई दिलली: इस इंडस्ट्री में सितारा किसी का भी चमके लेकिन समय से बड़ा सुल्तान कोई नहीं, जो चालीस साल से स्टार है वह कल किसी अंधेरी गली में पड़ा दिख सकता है. तारीख थी 6 दिसंबर 2020, शाम का समय था और सभी अपने काम में व्यस्त थे. फिर अचानक से खबर चल पड़ी कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्टर अनिल कपूर संग जोरदार लड़ाई हो गई है. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को जिल्लत के लड्डू खिला रहे हैं, अभी तक लोग कंगना-दिलजीत की ट्विटर वॉर भी नहीं भूले और यहां तो एक दूसरे के करियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक हर चीज पर कमेंट कर दिया गया. बाद में पता चला कि ये दोनों जनाब अपनी फिल्म AK Vs AK को प्रमोट कर रहे थे. अब जिस फिल्म के लिए इन दोनों ने इतना ड्रामा क्रिएट किया, वो रिलीज हो गई है.

AK vs AK Review:
AK vs AK Review:

कहानी कुछ ऐसी है-

अनिल कपूर फिल्म में भी ‘अनिल कपूर’ ही हैं तो वहीं अनुराग कश्यप भी अपना ही किरदार निभा रहे हैं. कहानी पूरी तरह रियलिटी पर बेस्ड है. ट्रेलर देखकर पता चल चल जाता है कि अनुराग कश्यप ने अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को किडनैप कर लिया है. उन्होंने अनिल कपूर को टास्क दिया है कि वे एक रात में अपनी बेटी को ढूंढ निकालें, इस जर्नी में आप अनिल कपूर का गुस्सा भी देखेंगे. उनका फूट-फूट कर रोना भी दिखेगा और वे अनुराग कश्यप को बहुत धोते हुए भी देखेंगे. ये सब आप 1 घंटा 48 मिनट की फिल्म में देख लेंगे. लेकिन कहानी सिर्फ यहां तक नहीं है, इसमें कई सारे ट्विस्ट हैं, भर-भर के सस्पेंस भी है. सबकुछ यहां रिवील नहीं किया जा सकता, इसलिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

सबसे बड़ा ट्विस्ट-

आप एक फिल्म देख रहे हैं और उस फिल्म के अंदर भी एक और ‘फिल्म’ चल रही है, तो ये मजा तो अलग ही लेवल का हो जाएगा. ये देखने में काफी रियल तो लगेगा ही, साथ में आप भी बहुत आसानी से कनेक्ट कर जाएंगे. ये विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित AK Vs AK  की सबसे बड़ी ताकत है. फिल्म को जिस अंदाज में शूट किया गया है, दिखने में काफी रफ एंड टफ लग रहा है. भाग रहे हैं तो शेक करता हुआ कैमरा, गलियों का वो बाहरी शोर जिसे मेकर्स हमेशा दबा देते हैं, ये सारे एलिमेंट फिल्म को काफी रियल बना रहे हैं.

AK vs AK Review:
AK vs AK Review:

फिल्म में हुई पूरे परिवार की एंट्री-  

फिल्म में एक फ्रेम में नजर आएंगे और मौके-मौके पर एक दूसरे पर ऐसे तंज कसेंगे कि आप अपनी हंसी शायद ही रोक पाएं. इसका सारा क्रेडिट तो मेकर्स को देना ही चाहिए, वैसे फिल्म में अनिल कपूर के दामाद भी आपको अहम रोल में दिखेंगे. बस आप उन्हें सुन पाएंगे देख नहीं. हर्षवर्धन कपूर भी फिल्म में कुछ ना कुछ करते दिख जाएंगे. कुल मिलाकर इस फिल्म में अनिल कपूर ने अपने पूरे परिवार की एंट्री करवा दी है.

Leave a comment

Your email address will not be published.