2 फ़ीट के इस दूल्हे को अपनी दुल्हन का इंतज़ार, थाने जाकर लगाई शादी की गुहार

ajab gajab news
ajab gajab news

नई दिल्ली। यूपी के शामली जिले से एक अजब गजब मामला सामने आया है। शामली के एक युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी शादी करा दी जाए। इस युवक का कहना है कि उसकी हाइट 2 फीट होने के कारण उसे दुल्हन नहीं मिल पा रही है।

ajab gajab news
ajab gajab news

Skipper नाम का ये कुत्ता जिसके है 2 पूंछ और 6 पैर, जानिए इस अनोखे कुत्ते के बारे में

मैं कब तक कुंवारा रहूंगा?

ये अजीबोगरीब खबर यूपी से आयी है जहा एक युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई है कि मैडम मेरी शादी करा दो, मैं कब तक कुंवारा रहूंगा। युवक का कहना है कि उसकी हाइट दो फीट होने के कारण उसे दुल्हन नहीं मिल पा रही है और दुल्हन मिल भी जा रही है तो घरवाले शादी नहीं कराते हैं। जिसके बाद अब युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से शादी कराने की मांग कर दी है।

ajab gajab news
ajab gajab news

थाने में लगाई शादी की सिफारिश

आपको बता दे महिला थाने में अपनी गुहार लगाने के बाद अजीम ने कहा कि उसके परिवार के लोग भी उसकी शादी नहीं करा रहे हैं जिसके चलते अब उसने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो का सहारा लेकर शादी कराने की गुहार लगाई है। इससे पहले भी अजीम कई बार अधिकारियों को पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल कर चुका है अजीम ने कहा, “मैं यहां महिला थाने में अपनी शादी की सिफारिश लगाने आया था। मेरी उम्र 26 साल की हो चुकी है लेकिन मेरी शादी नहीं हुई है। हाइट कम होने की वजह से बात पक्की नहीं हो पाती है। मैं एडीएम, कोतवाल, सीओ सबसे मिल चुका हूं। महिला थाने में भी मेरी मांग नहीं मानी गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *