Gaziabaad में DM के बाद अब CMO भी हुए कोरोना संक्रमित, कौन संभालेगा जिला

Gaziabaad
Gaziabaad

नई दिल्लीः दिल्ली से सटा गाजियाबाद (Gaziabaad) उत्तर प्रदेश में महामारी से बुरी तरह से प्रभावित जिलों में शामिल है। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाये जाने के एक दिन बाद जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) और पुलिस प्रमुख समेत करीब 50 अफसरों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

Gaziabaad: डाॅ विश्राम सिंह को अतिरिक्त प्रभार

सीएमओ डाॅ एनके गुप्ता(Dr. N K Gupta) ने खुद इसकी पुष्टि की है। अब सवाल ये उठ रहा है कि बेकाबू कोरोना पर आखिर अब कौन कंट्रोल करेगा। हालांकि डाॅ विश्राम सिंह को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। डीएम अजय शंकर पांडेय के कोरोना की चपेट में आने के बाद यू तो जीडीए उपाध्यक्ष कृष्णा करूणेश को शासन के द्वारा अतिरिक्त दायित्व दिया गया है। कृष्णा करूणेश के द्वारा जिले के तमाम दूसरे विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक भी थीं।

Gaziabaad
Gaziabaad CMO N K Gupta

इस बैठक के दौरान सीएमओ के अलावा दूसरे विभाग के आला अधिकारी भी मौजूद थे। ऐसे में उन तमाम अधिकारियों में खौफ पैदा हो गया है, जो बैठक के दौरान मौजूद थे। हालांकि बैठक से पहले एडीएम सिटी के द्वारा सीएमओं के साथ घंटों मंत्रणा की थीं। जिलाधिकारी की मीटिंग में वो भी शामिल हुए थे। उसके बाद गाजियाबाद एसएसपी ने भी अपने आपको होम कोरन्टीन कर लिया है

गाजियाबाद बुरी तरह प्रभावित

जिला मलेरिया अधिकारी ज्ञानेंद्र मिश्रा ने बताया कि सोमवार को संक्रमित पाए गए अधिकारियों में डॉक्टर और मेडिकल कर्मी भी शामिल हैं.

Gaziabaad
Gaziabaad DM

ये अफसर भी कोरोना संक्रमित

इसके अलावा जिला महिला अस्पताल की सीएमएस डा. संगीता गोयल,डा.कृष्णा मल्ल, डा.आर पी सिंह, आर सी गुप्ता, मदन लाल, डा. संगीता, डा.मुकेश त्यागी भी संक्रमित हैं. वहीं 17 लैब टेक्नीशियन और पांच फार्मासिस्ट भी संक्रमित हैं. डीएम के संक्रमित होने के बाद जीडीए (GDA) वीसी कृष्णा करुणेश को डीएम गाजियाबाद का अतिरिक्त चार्ज सौंपा गया है।

तिरंगे के रंग में रंगे बुर्ज खलीफा से उठी आवाज, भारत हिम्मत बनाए रखो।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *