प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म Adipurush के सेट पर लगी भीषण आग

adipurush
adipurush

नई दिल्ली। प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ पिछले लंबे समय से चर्चा में में बनी हुई है बड़े पर्दे पर सैफ और प्रभास के बीच की जंग को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म को अगले साल 2022 के अगस्त महीने में रिलीज कि जाएगी।

 

adipurush movieadipurush movie

School Reopening Latest News 2021 || UP में जल्द खोले जाएंगे स्कूल || UP CM Yogi || UP School Reopen

‘आदिपुरुष’ के सेट पर लगी आग-

वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को झटका लग सकता है। दरअसल शूटिंग के दौरान अचानक सेट पर आग लग गई, जिस वजह से मेकर्स का बड़ा नुकसान हुआ झेलना पड़ा है। मंगलवार को शाम 4 बजे के अचानक भयानक आग लग गई थी। जिसके बाद फौरान फायर बिग्रेड को बुलाया गया । वहीं आग को काबू में करने के बाद पता चला कि फिल्म सेट का करोड़ों का नुकसान हो गया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। जहां आदिपुरुण के सेट पर घमासान आग देखने को मिल रही है।

adipurush movie
adipurush movie

प्रभास निभाएंगे राम का किरदार-

आपको बता दें कि इस फिल्म में श्री राम के किरदार के लिए ओम राउत ने प्रभास को और रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान को चुना है। वहीं दूसरी तरफ खबरें ये भी आ रहीं थीं कि अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और दर्शक उन्हें भगवान शिव के किरदार में देखेंगे। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। सैफअली खान के इस लुक को शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा-7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था, आपको बता दें कि आदिपुरूष से पहले सैफअली खान ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में भी खूंखार विलेन रोल निभा चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.