आप नेता आतिशी का भाजपा पर आरोप- जनता को लुटने का आखिरी साल

AAP leader Atishi accused BJP - last year of plundering public

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित साउथ एमसीडी द्वारा पार्किंग के शुल्क को दोगुना करने के फैसले पर आपत्ति जताई है। आप नेता आतिशी ने कहा कि एमसीडी नए-नए प्रस्ताव लाकर जनता को लूट रही है। लूट का पैसा भाजपा नेताओं की जेब में जाता है। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में साउथ एमसीडी ने जनता से पैसे लूटने के लिए पार्किंग को दोगुना करने का यह 10वां प्रस्ताव लाई है।

AAP leader Atishi accused BJP – last year of plundering public

Covid-19 : दिल्ली यूपी सहित इन राज्यों पर कोरोना का कहर, स्कूल कॉलेज फिर से बंद

पार्किंग रेट 20 रुपए की जगह 40 रुपए प्रति घंटा होगा

प्रेस वार्ता में उन्होनें कहा कि एमसीडी की स्टैंडिंग कमेटी ने एक प्रस्ताव पारित किया है कि जिसमे पूरे इलाके में जो सरफेस पार्किंग के रेट हैं, वह अब 20 रुपए की बजाय 40 रुपए प्रति घंटा होगा। यानी जब हम किसी मार्केट एरिया में जाते हैं और अपनी गाड़ी को पार्क करते हैं। जिसका एमसीडी रेट तय करती है। उस रेट को साउथ एमसीडी ने दोगुना करने का निर्णय लिया है।

साउथ एमसीडी जनता से वसुलती है दोगुना पैसा

आप नेता ने कहा कि पिछले एक साल में एमसीडी बार-बार जनता का पैसा लूटने और टैक्स बढ़ाने के नए-नए प्रस्ताव लेकर आ रही है। यह वही एमसीडी है, जो प्रस्ताव लेकर आई थी कि प्रोफेशनल टैक्स लगाया जाएगा। यह वही साउथ एमसीडी है, जिसने प्रॉपर्टी के ट्रांसफर पर एक फीसद टैक्स बढ़ाया। यह इसलिए हो रहा है, क्योंकि अब भाजपा को पता है कि एमसीडी में यह उसका आखरी साल है। जिस तरह से भाजपा शासित एमसीडी ने दिल्ली को कूड़ेदान बना दिया है। जनता उससे परेशान है और आने वाले 2022 के निगम के चुनाव में दिल्ली की जनता नगर निगम से भाजपा को निकाल कर बाहर फेंकने वाली है। यही कारण है कि पिछले एक साल से भाजपा ने यह तय कर लिया है कि जनता को जितना लूट सकते हो, उतना लूट लो।

भाजपा टैक्स बढ़ाकर दिल्ली की जनता को लुट रही है

उन्होंने आगे कहा कि जो पैसा भाजपा टैक्स बढ़ाकर दिल्ली की जनता से लेती है, वह पैसा जनता के हक में नहीं जाता है। हम हर कुछ महीने में देखते हैं कि एमसीडी अपने हाथ खड़े कर देती है। कहती है हमारे पास सफाई कर्मचारियों और टीचरों को तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं है। डॉक्टरों और नर्सों की तनख्वाह देने का पैसा नहीं है।

वहीं उन्होनें कहा कि हमारी यह मांग है कि इस प्रस्ताव को वापस लिया जाए। जनता के साथ एमसीडी ने जो यह लूट खसोट मचाई हुई है। इस लूट खसोट को खत्म किया जाए। इस प्रस्ताव को साउथ एमसीडी अप्रूव न करें और इस प्रस्ताव को वापस ले।

Manish Sisodia Latest | Deputy CM Manish Sisodia Live | Corona Vaccine | Corona News Update |

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *