उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने शुरू किया ‘हर गांव कोरोना मुक्त’ अभियान

Aap uttrakhand
Aap uttrakhand

नई दिल्लीः कोरोना की रोकथाम के लिए आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में कोरोना मुक्त अभियान शुरू कर दिया है, अभियान का नाम “हर गांव कोरोना मुक्त अभियान” के तहत पार्टी के कई कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में कोरोना मुक्त अभियान की किटें बनाने में जुटे हैं। आप प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने बताया कि इस अभियान के तहत पहले चरण में प्रदेश के हर विधानसभा के 50 गांवों में आप पार्टी ऑक्सीजन जांच केन्द्र खोलेगी।

देश में कोरोना के नए मामलों में भारी गिरावट, यहां जानें ताजा आंकड़े

हर गांव कोरोना मुक्त अभियान

बता दें की इस अभियान के तहत पार्टी के 10000 कार्यकर्ता गांव गांव जाकर इस अभियान को लीड करेंगे,गांवों के ऑक्सीजन जांच केंद्रों में सभी व्यवस्थाएं आप द्वारा उपलब्ध की जायेगी और इसके साथ की दवाइयों की एक मेडिकल किट भी होगी जो जरूरतमंद परिवारों तक पहुंचाई जाएगी ताकि उनके गांवों में ही उन्हें जरुरी सुविधाएं मिल सके।साथ ही हर गांव में एक-एक ऑक्सीमीटर और आईआर थर्मामीटर भी दिया जाएगा जो निकट भविष्य में भी लोगों के काम आ सके।

चीन ने वुहान लैब में बनाया कोरोना वायरस, एक बार फिर हुआ साबित

संक्रमण की रोकथाम के लिए तैयार आप

दरअसल इससे पहले उत्तराखंड आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया था कि दूसरी लहर ने शहरों के साथ अब गांवों को भी अपनी चपेट में ले लिया है, जिससे लोगों में लगातार संक्रमण फैलता जा रहा है. इसलिए आप पार्टी कोरोना की दूसरी लहर के बचाव के साथ ही, तीसरी लहर से बचाव की भी तैयारियों में जुट गई है.आप प्रभारी ने बताया कि उनकी टीम कोरोना रोकथाम के लिए हर परिवार को मेडिकल किट मुहैया करवाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.